Home /News /entertainment /

khesari lal yadav bhojpuri song dure rahi raja ji trending on youtube actress raksha gupta get romantic raya

फैंस को भा गया Khesari lal और रक्षा गुप्ता का रोमांस, Bhojpuri Song 'दूरे रही राजा जी' कर रहा ट्रेंड, देखिए

Khesari lal-रक्षा गुप्ता का Bhojpuri Song 'दूरे रही राजा जी' कर रहा ट्रेंड, देखिए

Khesari lal-रक्षा गुप्ता का Bhojpuri Song 'दूरे रही राजा जी' कर रहा ट्रेंड, देखिए

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस गाने के बोल 'दूरे रही राजा जी' (Dure Rahi Raja Ji) है, जो कि यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) फैंस के चहेते स्टार हैं. इन दिनों उनके सितारे सातवें आसमान पर हैं. एक्टर का कोई भी गाना आता है तो वो रिलीज होते ही छा जा रहा है. भोजपुरिया दर्शकों की ओर से उनके गानों को इतना प्यार मिल रहा है कि गाने कइयों दिनों तक ट्रेंडिंग में बने रहते हैं. ऐसे में अब उनका एक और गाना इंटरनेट पर छाया है, जिसके बोल हैं- ‘दूरे रहीं राजा जी’ (Dure Rahi Raja Ji). इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) के साथ एक्टर जमकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता (Khesari lal yadav-Raksha Gupta Songs) का रोमांटिक केमिस्ट्री वाला भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘दूरे रहीं राजा जी’ (Dure Rahi Raja Ji) के वीडियो को सिंगर के अपने यूट्यूब चैनल Khesari Music World की ओर से जारी किया गया है. गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि खेसारी, रक्षा गुप्ता के साथ रोमांस करना चाहते हैं, लेकिन एक्ट्रेस हैं कि उन्हें अपने पास भटकने का भी मौका नहीं देती हैं. दोनों ही स्टार्स पर इस गाने को खाटी भोजपुरिया स्टाइल में फिल्माया गया है. इसमें दोनों नाइट ड्रेस में नजर आ रहे हैं और रक्षा तो अपने लिवाज में बेहद हॉट और सिजलिंग लग रही हैं. वो इसमें अपनी हॉट और बोल्ड अदाएं दिखाते हुए भी नजर आ रही हैं. इसमें दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. गाने का वीडियो यूट्यूब पर 10वें नंबर पर ट्रेंड (Trending Bhojpuri Song) कर रहा है और इसे एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे रिलीज हुए महज अभी पांच दिन ही हुए हैं और ये इंटरनेट पर छाया हुआ है. ‘दूरे रहीं राजा जी’ (Dure Rahi Raja Ji) गाने के वीडियो को आर्टिकल लिखे जाने तक करीब तीन मिलियन तक व्यूज मिल चुके हैं.

भोजपुरी गाना ‘दूरे रहीं राजा जी’ (Dure Rahi Raja Ji) को खेसारी लाल यादव ने ही गाया है. उनकी आवाज में फैंस को ये गाना काफी पसंद आ रहा है. लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और अपने चहेते स्टार की तारीफों में तो लोगों ने इंटरनेट पर पुल बांध दिए हैं. इसके लिरिक्स अखिलेश कश्यप और संतोष राजा ने लिखे हैं. म्यूजिक एबी गुप्ता ने दिया है. वीडियो का निर्देशन आशीष सत्यार्थी ने किया है. कोरियोग्राफर अनुज मौर्या हैं. इसके अलावा आपको बता दें कि खेसारी लाल का गाना ‘नथुनिया’ (Nathuniya) यूट्यूब पर तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. उनके इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस अर्शिया अर्शी ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई है, जिसे देखने के बाद फैंस अपना दिल हार गए हैं. लोग इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं और इसे काफी इन्जॉय कर रहे हैं. ये गाना बड़े पैमाने पर फिल्माया गया आइटम सॉन्ग है. गाने के वीडियो को 29 मिलियन व्यूज और साढ़े छह लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर