Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    'जवानी के आग' पर खेसारी ने किया धमाकेदार डांस, ताबड़तोड़ हिट हुआ भोजपुरी गाना

    खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना (Photo Credit- @Enterr10 Rangeela/Youtube)
    खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना (Photo Credit- @Enterr10 Rangeela/Youtube)

    खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर ताबड़तोड़ तहलका मचा रहा है. इस गाने में खेसारी जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 12, 2020, 9:41 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा इन दिनों दिनों-दिन तरक्की कर रहा है. जहां एक तरफ भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग अब विदेशों में होने लगी है. वहीं भोजपुरी सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड सुपरस्टार से कम नहीं है. शायद यही कारण है कि आए दिन कोई ना कोई भोजपुरी गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है. वहीं हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस गाने में खेसारी बार में जाकर नोट उड़ाते और धमाकेदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

    खेसारी और काजल का ये गाना फिल्म 'एक साजिश जाल' का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए लेकिन इसके एक गाने 'गाना जवानी के आग हा' दर्शकों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. ये गाना यूट्यूब पर जबरदस्त धूम मचा रहा है. इस गाने में दोनों भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी शानदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं इन उनका अंदाज भी देखने लायक है. खास बात ये भी कि इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है. इस गाने के वायरल होने की एक वजह खेसारी की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग भी है. यहां देखें इस गाने का वीडियो-





    यूट्यूब पर इस वीडियो को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं. गाने में दिखाई दे रहा है कि खेसारी एक बार में जाते हैं और वहां पर डांसर के ऊपर जमकर नोट उड़ाते हैं. इसके बाद वो खुद भी जमकर डांस करते दिखाई देते हैं. खेसारी का ये अंदाज फैंस को खूब भा रहा है. यही कारण है कि ये पुराना गाना एक बार फिर से ट्रेंड में आ गया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज