खेसारी लाल यादव का 'मालावा के बेटा मामा कहता' मचा रहा धमाल, मौत से पहले श्याम देहाती ने लिखा ये बवाल गाना

मौत से पहले श्याम देहाती ने लिखा ये बवाल गाना

मौत से पहले श्याम देहाती ने लिखा ये बवाल गाना

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में एक कई हिट गाने देने वाले गीतकार श्याम देहाती (Shyam dehati) का कोरोना से निधन हो गया था. श्याम का जाना भोजपुरी सितारों के साथ लाखों फैन की आंखें भी नम कर गया था. निधन के बाद उनका पहला गाना रिलीज हो गया है, जिसके बोल हैं मालवा के बेटा मामा कहता (Malwa Ke Beta Mama Kahata). गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) हैं, जिसे सुन लाखों फैंस की आंखें नम हो रही हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 10:30 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के चर्चित गीतकार श्याम देहाती (Shyam dehati) के निधन की खबर ने सभी को सदमा पहुंचाया था. सिर्फ 33 साल की उम्र में सोमवार को कोरोना संक्रमित होने के बाद से उनका गोरखपुर में निधन हुआ था. उनके निधन के बाद से भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) काफी सदमे में हैं. उनका एक फेसबुक वीडियो (Facebook Video) भी सामने आया था, जिसमें वो फूट-फूट कर रोते नजर आ रहे थे. श्याम देहाती के निधन के बाद उनका पहला गाना रिलीज हो गया है, जिसके बोल हैं मालवा के बेटा मामा कहता (Malwa Ke Beta Mama Kahata).

Youtube Video


गाने को कुछ ही घंटो में 3 लाख से ज्यादा वियूज मिल चुके हैं और ये गिनती तेजी से बढ़ रही है. इंडस्ट्री का हर कलाकार और उनके फैन इस गाने को सुन उन्हें नम आंखों से याद कर रहे हैं और इस गाने के जरीए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल (SRK Music YouTube Channel) पर रिलीज किए इस गाने को खेसरी लाल यादव ने ही गाया है, लिखा था श्याम देहाती ने और म्यूजिक दिया है ओम झा ने. गाने के डायरक्टर हैं आशीष सत्यार्थी और कोर्योग्राफ किया है गोल्डी, बॉबी ने.

इस गाने को सुन यूजर्स अपनी भावनाएं बयां करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और ढेर सारे कमेंट कर श्याम देहाती को याद कर रहे हैं. रंजन कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा है सबके दिलो पर राज करने वाले श्याम देहाती हम लोगों को अकेले छोड़ कर चले गए. वहीं राहुल राज लिख रहे हैं ईश्वर भैया की आत्मा को शांति प्रदान करें i miss you.
बता दें खेसारी लाल के इस गाने को भी हर बार की तरह फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गाने में वो सतरंगी कपड़े पहने हैं. साथ में कई सारे बैकग्राउंड डांसर गाने का फील और बढ़ा रहे हैं. गाने मे एक छोटे बच्चे ने भी कमाल काम किया है. कुल मिलाकर इस गाने को खूब प्यार मिल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज