होम /न्यूज /मनोरंजन /Video: पत्नी बनीं भोजपुरी एक्ट्रेस को छोड़ 'नचनिया' के फेरा में पड़े खेसारी लाल! शर्ट खोल फ्लॉन्ट की बॉडी भी

Video: पत्नी बनीं भोजपुरी एक्ट्रेस को छोड़ 'नचनिया' के फेरा में पड़े खेसारी लाल! शर्ट खोल फ्लॉन्ट की बॉडी भी

Video: भोजपुरी एक्ट्रेस को छोड़ 'नचनिया' के फेरा में पड़े खेसारी लाल!

Video: भोजपुरी एक्ट्रेस को छोड़ 'नचनिया' के फेरा में पड़े खेसारी लाल!

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song Nachaniya Karan: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया वीडियो सॉन्ग ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को म्यूजिक की दुनिया का बादशाह कहा जाता है. उनका कोई भी गाना आता है तो वो ट्रेंडिंग लिस्ट में आते ही चला जाता है. एक्टर के वीडियोज कइयों दिनों तक ट्रेंडिंग लिस्ट में बने रहे हैं. इसी कड़ी में अब उनका नया गाना भी रिलीज हो गया है, जिसमें उन्हें शर्ट के बटन खोलकर अपनी डैशिंग फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है. इसमें उनका लुक देखते ही बन रहा है. इस गाने के बोल ‘नचनिया कारन’ (Nachaniya Karan) हैं. इसमें एक्टर खेसारी के साथ एक्ट्रेस सपना चौहान (Sapna Chauhan) ने अपनी बेहतरीन अदायगी दिखाई है, जो कि कमाल की है.

भोजपुरी गाना ‘नचनिया कारन’ (Bhojpuri gana Nachaniya Karan) के वीडियो को टीम फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस सपना चौहान और खेसारी लाल यादव पति-पत्नी के रोल में हैं. दोनों के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर ऑनस्क्रीन पत्नी को छोड़ नचनिया बनीं एक्ट्रेस रानी फेरा में होते हैं. वो सपना के साथ जरा भी रोमांस नहीं करते हैं और रानी के पीछे पागल हैं. एक्ट्रेस जब भी खेसारी से रोमांस करने का मन बनाती हैं तो एक्टर उन्हें मना कर देते हैं और हटा देते हैं. वो जरा भी प्यार दिखाती हैं तो उनकी ओर थोड़ा सा भी प्यार नहीं दिखाते हैं. वहीं जब रानी का फोन कॉल आता है या फिर कुछ भी होता है तो वो उनके साथ उनकी कंपनी को खूब इन्जॉय करते हैं. इसी की शिकायत वो इस गाने के जरिए खेसारी से ही करती हैं और कहती हैं कि ‘एगो नचनिया कारन कन्या के भुलाइए गइला ना’. वीडियो को करीब 3 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

" isDesktop="true" id="4523603" >

वीडियो में एक्ट्रेस सपना (Sapna Chauhan) ने अपनी शानदार डांस मूव्स (Sapna Chauhan Dance) दिखाए हैं और कमाल के एक्सप्रेशंस से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री तो देखते ही बन रही है. गाने का म्यूजिक और इनकी केमिस्ट्री इतनी बेहतरीन है कि कोई भी इसे बार-बार देखना पसंद करेगा. गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. इसे सपना चौहान और एक्ट्रेस रानी पर फिल्माया गया है. गाने के लिरिक्स किशनकांत जी हैं. कंपोजर सन्नी पांडे हैं. डायरेक्टर पवन पाल हैं. म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है.

इसके अलावा अगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Upcoming Films) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) की शूटिंग में गोरखपुर में बिजी हैं. गोरखपुर में फिल्म ‘संघर्ष 2’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग की जा रही है. जहां उनके साथ एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव भी हैं. इसके सेट से दोनों के रील वीडियो भी सामने आते रहते हैं. इसमें खेसारी के साथ मेघाश्री (MeghaShree), सबा खान (Saba khan) और माही श्रीवास्तव लीड रोल में हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Khesari lal yadav, Khesari Lal Yadav Song

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें