• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • khesari lal yadav का Bhojpuri Song 'सुना राजा अरहुल ताजा' ने उड़ाया गर्दा, 1 दिन में मिले लाखों व्यूज

khesari lal yadav का Bhojpuri Song 'सुना राजा अरहुल ताजा' ने उड़ाया गर्दा, 1 दिन में मिले लाखों व्यूज

khesari lal yadav का नया भोजपुरी सॉन्ग Suna Raja Adahul Taja का वीडियो.

khesari lal yadav का नया भोजपुरी सॉन्ग Suna Raja Adahul Taja का वीडियो.

Bhojpuri Navratri Song: भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का नया म्यूजिक वीडियो 'सुना राजा अरहुल ताजा' (Suna Raja Adahul Taja) नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. इस गाने को वीडियो को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. देखिए वीडियो...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) का नया नवरात्रि म्यूजिक वीडियो यूट्यूब (Navratri music Video) पर जारी कर दिया गया है. ये गाना रिलीज होने के बाद से ही इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी का नया वीडियो सॉन्ग ‘सुना राजा अरहुल ताजा’ (Suna Raja Adahul Taja) रिलीज होने के बाद से ही छाया हुआ है. इसे दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

    भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gaana) ‘सुना राजा अरहुल ताजा’ के वीडियो को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (youtube channel) पर जारी किया गया है. इस गाने को दर्शकों की ओर से खूब सारा प्यार दिया जा रहा है, जैसा कि फैंस अपने चहेते स्टार खेसारी से करते हैं. गाने के वीडियो में एक्टर के साथ एक्ट्रेस रानी भी देखने के लिए मिल रही हैं. दोनों कलाकारों ने पति-पत्नी का रोल प्ले किया है. ये एक भक्ति गाना है, जिसे नवरात्रि के उपलक्ष्य पर रिलीज किया गया है. वीडियो (Video) में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस ‘पति’ यानी कि खेसारी से अरहुल के फूल लाने की गुजारिश कर रही हैं. वो देवी मां को खुश करना चाहती हैं ताकि उनका आशीर्वाद उनके परिवार पर बना रहे और उनकी सूनी गोद जल्द से जल्द भर सके. खेसारी और रानी के ये भक्ति वीडियो सॉन्ग काफी शानदार है. इस गाने को एक मिलियन के करीब व्यूज मिल चुके हैं और 73 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं.

    भोजपुरी गाना ‘सुना राजा अरहुल ताजा’ को खेसारी लाल यादव ने खुद गाया है. इसे उन पर और एक्ट्रेस रानी (Rani) पर फिल्माया गया है. इस गाने के लिरिक्स प्रकाश परदेसी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा दिया है. वहीं, इसे सुलभ कुमार ने प्रोड्यूस किया है. बता दें कि इससे पहले खेसारी का नवरात्रि स्पेशल गाना (Navratri Special Song) ‘चुनरिया ले ली’ (Chunariya Le Li) रिलीज किया गया था. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता नजर आई थीं. उनके इस वीडियो को भी दर्शकों की ओर काफी अच्छा खासा रिस्पांस मिला था. गाने को अभी तक डेढ़ मिलियन के करीब व्यूज मिल चुके हैं. दर्शकों को वीडियो में रक्षा और खेसारी के बीच की कैमिस्ट्री काफी पसंद आई थी. अब रानी के साथ भी उनका वीडियो (Video) कम धमाल नहीं मचा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज