नवरात्रि में छाए खेसारी लाल यादव, इस भोजपुरी देवी गीत को 3 करोड़ लोगों ने देखा

नवरात्रि में छाए खेसारी लाल यादव, इस भोजपुरी देवी गीत को 3 करोड़ लोगों ने देखा
खेसारी लाल यादव

नवरात्री (Navaratri) का तीसरा दिन मां चंद्रघंटा (Chandraghanta) का होता है. इस मौके पर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का देवी गीत यूट्यूब (YouTube) पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
आज मां चंद्रघंटा का दिन है, हर जगह माता के भजनों की गूंज हैं. नवरात्रि के पावन पर्व पर माता के भजनों की धूम रहती है. इस मौके पर भोजपुरी स्टार्स द्वारा गाए गए कुछ भजन इंटरनेट पर खूब देखे जा रहे हैं. नवरात्रि को देखते हुए देवी के कई भजन रिलीज किए जा रहे हैं. वहीं मां दुर्गा की पूजा अर्चना के बीच खेसारी लाल यादव का एक भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी पूरी तरह माता की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं, वहीं उनका ये अंदाज भक्तों को खूब पसंद आ रहा है.

भोजपुरी सिनेमा जगत में अक्षरा सिंह, पवन सिंह और खेसारी लाल जैसे सुपरस्टार एक से बढ़कर एक देवी भजन रिलीज करते हैं. वहीं खेसारी लाल का हाल ही में रिलीज किया गया एक देवी भजन यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है. खेसारी लाल और प्रियंका सिंह की आवाज़ में देवी मां का भजन 'दुआरा जगराता होई', यूट्यूब पर मौजूद 'जी म्यूजिक भोजपुरी चैनल' पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 38,549,627 यानी 3 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. देवी मां के इस पावन पर्व पर देखिए यूट्यूब पर मौजूद ये भोजपुरी भजन.


यही नहीं, खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह का भोजपुरी भजन एल्बम 'झुलवा झूलत बानी मैया हो' का भजन 'माई झूला झूली' आते ही वायरल हो गया था. नवरात्रि के मौके पर कोई भी भोजपुरी स्टार दुर्गा मां को प्रसन्न करने का मौका नहीं छोड़ना चाहता. खेसारी लाल यादव से लेकर पवन सिंह तक हर कोई एक से बढ़कर एक देवी गीत रिलीज कर रहे हैं.
वहीं कई पुराने भोजपुरी देवी गीत भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बात करें फैंस की तो लोग खेसारी और पवन सिंह जैसे स्टार्स के देवी गीतों के लिए जैसे इंतजार ही करते हैं. ये गीत सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं.



ये भी पढ़ें- पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच जंग, किस पर होंगी देवी मां प्रसन्न 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज