काजल राघवानी नहीं इस एक्ट्रेस के प्यार में डूबे खेसारी, वायरल हुआ भोजपुरी गाना

काजल राघवानी नहीं इस एक्ट्रेस के प्यार में डूबे खेसारी, वायरल हुआ भोजपुरी गाना
खेसारी लाल यादव का गाना वायरल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. भोजपुरी सुपरस्टार्स खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) रीजनल सिनेमा जगत में न सिर्फ अपने अभिनय बल्कि अपनी गायकी से भी धमाल मचाए हुए हैं. अभी तक रिलीज हुए खेसारी के हर गाने ने यूट्यूब पर रिकॉर्डतोड़ व्यूज़ बटोरे हैं. मुश्किल दिनों से गुजरने के बाद खेसारी लाल अब अपने फैन्स के दिलों में राज कर रहे हैं जिसके चलते उनकी आने वाली हर फिल्म चर्चा में आ ही जाती है. हाल ही में खेसारी का एक पुराना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गान में वो भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह के लिए रोमैंटिक होते दिख रहे हैं.

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल का गाना 'ललकी ओढ़निया' यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है. इस गाने में खेसारी और चांदनी दोनों की दिख रहे हैं लेकिन इन दोनों का साथ में कोई सीन नहीं है. इस गाने को अब तक 12 करोड़ लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में खेसारी के साथ भोजपुरी अभिनेत्री चांदनी सिंह नजर आ रही हैं. लाल सूट और लाल ओढ़नी में चांदनी सिंह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस वीडियों में खेसारी गाते-गाते बता रहे हैं कि चांदनी इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उन्होंने काजल राघवानी और आम्रपाली को भी पछाड़ दिया है. यहां देखें वायरल हो रही ये वीडियो-





अभी तक इस गाने को 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी के इस गाने की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए निर्माताओं मे पहले ही अनुमान लगा लिया था कि ये गाना जबरदस्त हिट साबित होगा. हुआ भी कुछ ऐसा ही. खेसारी की आवाज में ये गाना इसी साल मार्च महीने में रिलीज किया गया है. खास बात ये भी है कि इस बार खेसारी बिना काजल राघवानी और अम्रपाली दुबे के ही गाना बनाने निकल पड़े और सुपरहिट साबित हुए.



खेसारी लाल यादव की जोड़ी आम तौर पर काजल राघवानी के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती है. लेकिन उनकी जोड़ी एक्ट्रेस चांदनी सिंह के साथ भी खूब पसंद की जाती है. इसके अलावा 'बंसी की धुन सुन के पागल भईल जमाना', खेसारी लाल की आवाज़ में भोजपुरी दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला गाना है.

ये भी पढ़ें- Lockdown में सलमान खान-जैकलिन के गाने 'तेरे बिना' ने किया धमाका, तोड़ा रिकॉर्ड! 
First published: May 17, 2020, 5:18 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading