Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Bhojpuri Gaana: 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' में खेसारी-चांदनी सिंह की खटपट देख फिदा हुए फैन, Video Viral

    (photo credit: youtube/Aadishakti Bhojpuri)
    (photo credit: youtube/Aadishakti Bhojpuri)

    इन दिनों खेसारी लाल का एक गाना जोरों से ट्रेंड कर रहा है. गाने के बोल 'मिलते मरद हमके भूल गईलू ' Milte Marad Hamke Bhul Gai Lu हैं. गानें में खेसारी अपने गर्लफ्रेंड से गुस्सा है और उनके इस अंदाज को फैंस ने खूब पसंद किया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 7, 2020, 6:08 AM IST
    • Share this:
    मुंबई: अगर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuir Song 2020) की सुपरहिट गानों की बात की जाए तो उसमें स्टार सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम सबसे ऊपर आता है. खेसारी लाल (Khesari Lal Song) के पुराने गानें भी लोगों को खूब भाते हैं. उनके नए गानें जितना धमाल मचाते हैं पुराने सांग भी फैंस लगातार उतना ही सुनते हैं. इन दिनों खेसारी लाल का एक गाना जोरों से ट्रेंड कर रहा है. गाने के बोल 'मिलते मरद हमके भूल गईलू ' Milte Marad Hamke Bhul Gai Lu हैं. गानें में खेसारी अपने गर्लफ्रेंड से गुस्सा है और उनके इस अंदाज को फैंस ने खूब पसंद किया है.

    गाने को अब तक 34 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में खेसारी लाल के साथ एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) भी है. खेसारी और चांदनी की जोड़ी सुपरहिट जोड़ी है. इससे पहले भी उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं. गानें में चांदनी सिंह खेसारी की गर्लफ्रेंड से नाराज हैं क्योंकि चांदनी की शादी हो गई और वह उनसे मिलने नहीं आ पातीं. चांदनी उनको समझाती हैं कि अब उनकी शादी हो गई है और अब पहले जैसी आजादी नहीं है. इस बात पर खेसारी कहते हैं कि मरद मिलते हमके भूल गईलू.

    ये भी पढ़ें: Bhojpuri Song: पवन सिंह और अक्षरा के इस भोजपुरी गाने को देख क्रेजी हुए फैन, देखें धमाकेदार वीडियो



    खेसारी और चांदनी की इस कमेस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया है. चांदनी और खेसारी की जोड़ी को फैंस भी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे परफेक्ट जोड़ी मानते हैं. दोनों ही लोगों के करोड़ों की संख्या में चाहने वाले हैं और जब भी वे परदे पर उतरे हैं तो फैंस के बीच में एक अलग तरह की दीवानगी देखने को मिलती है. इस गाने को आदिशक्ति यूट्यूब चैनल पर दो साल पहले रिलीज किया गया था लेकिन यह गाना आज भी धमाल मचा रहा है.


    अगर कहा जाए कि खेसारी लाल यादव अब भोजपुरी इंडस्ट्री की पहचान बन चुके हैं तो यह किसी भी तरह से गलत नहीं होगा. खेसारी लाल जब भी किसी नए गाने के साथ आते हैं वह तुरंत ही चर्चा में आ जाता है. यही बात उन्हें दूसरे एक्टर के अलग बनाती है. इंडस्ट्री में आनें वाला हर नया एक्टर उनके साथ काम करने का ख्वाब देखता है. मिलते मरद हमके भूल गईलू को आवाज खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने दी है. यह खेसारी लाल का अब तक सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना बन गया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज