छठ गीत लेकर आए खेसारी, फैन्स बोले 'वाह भइया'

ये गीत यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है साथ ही खेसारी फैन्स में खासा पॉपुलर हो रहा है. यूट्यूब पर लोग इसे देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं. वहीं 'बहुत बढ़िया' जैसे कमेंट्स की तो बाढ़ सी आ गई है.

News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 3:07 PM IST
छठ गीत लेकर आए खेसारी, फैन्स बोले 'वाह भइया'
खेसारी लाल यादव का छठ गीत हाल ही में रिलीज हुआ है.
News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 3:07 PM IST
छठ महा पर्व करीब है. इस त्योहार से पहले जितनी तैयारियां घर की महिलाएं करती हैं. उतनी ही तैयारी कलाकारों की भी रहती है. क्योंकि इस मौके अपने फैन्स का दिल जीतने की जिम्मेदारी उन पर थोड़ी और बढ़ जाती है. घर की महिलाएं पूजा-पाठ और पकवान से घरवालों का दिल जीतती हैं तो वहीं स्टार्स अपने गानों के जरिए फैन्स को ट्रीट देते हैं.

इसी मौके का फायदा उठाते हुए भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपना लेटेस्ट छठ गीत रिलीज किया है. 'आरा छपरा के घाट निक लागेला' नाम से आया ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और इसे ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.



इस वीडियो में खेसारी लाल यादव छठ पूजा का पूरा वृहंगम दृश्य लेकर आए हैं. इसे बेहद खूबसूरत ढंग से फिल्माया गया है. इस गाने का म्यूजिक आशीष वर्मा ने लिखा है. वहीं इसके लिरिक्स प्यारे लाल और आजाद सिंह ने लिखे हैं. ये गीत यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है साथ ही खेसारी फैन्स में खासा पॉपुलर हो रहा है. यूट्यूब पर लोग इसे देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं. वहीं 'बहुत बढ़िया' जैसे कमेंट्स की तो बाढ़ सी आ गई है.

इस गाने के यूट्यूब पेज पर, चंदन की लकड़ी फूलों का हार कल कवार का महिना आप सभी को दीपावली एवं छठ के ढेर सारी शुभकामनाएं, झक्कास, बहुत अच्छा है गीत, जैसे कमेंट कर लोग खेसारी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

रोमांटिक सीन की शूटिंग के दौरान सच में खेसारी से प्यार कर बैठी थी ये एक्ट्रेस
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर