• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Khesari Lal Yadav की को-एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता के डांस वीडियो ने मचाई धूम, आप भी देखिए

Khesari Lal Yadav की को-एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता के डांस वीडियो ने मचाई धूम, आप भी देखिए

वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके हैं.

वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके हैं.

खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) के साथ रोमांटिक गाने 'दरद उठेला' (Darad Uthela) से धूम मचा चुकी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) का एक डांस वीडियो इस समय काफी देखा जा रहा है, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) अपनी फिल्म ‘कमांडो अर्जुन’ (Commando Arjun) को लेकर कई समय से चर्चा में हैं. हाल ही में उसका ट्रेलर रिलीज किया गया था. ये उनकी तीसरी फिल्म है. इसमें वो समंदर किनारे बिकिनी में दिए बोल्ड लुक के चलते काफी लाइमलाइट में आ गई थीं. रियल लाइफ में भी रक्षा काफी ग्लैमरस हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अगर उनकी इंस्टाग्राम फोटोज (Raksha Gupta Instagram Photos) पर नजर डाली जाए तो वहां पर उनकी एक से एक फोटोज और वीडियोज देखने को मिलते हैं.

    इस समय उनका एक वीडियो भी काफी देखने को मिल रहा है, जिसमें वो इंस्टाग्राम पर यो यो हनी सिंह, नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के गाने ‘कांटा लगा’ पर डांस करते नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने  वीडियो में एक सिंपल लाल साड़ी पहनी है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही है. उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है  “#kanta laga Ooui maa!. वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके हैं.

    बता दें रक्षा गुप्ता बिहार के पूर्वी चंपारण की रहने वाली हैं. उन्हें बचपन से ही डांसिंग का शौक है. इसी कारण वो इंस्टाग्राम पर भी अपने कई डांस वीडियो पोस्ट करते रहती हैं. रक्षा टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिए’ (Nach Baliye) में भी हिस्सा ले चुकी हैं. इस के साथ उनको एक्टिंग का भी काफी शौक है.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो रक्षा गुप्ता ने अपने करियर की पहली फिल्म (Raksha Gupta Bhopuri Movies) ‘ठीक है’ (Theek hai) दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) के साथ की थी. इसके बाद से ही उन्हें एक पहचान मिल गई थी. इसके बाद उन्हें दूसरी फिल्म ‘दोस्ताना’ (Dostana) प्रदीप पांडे चिंटू के साथ मिली थी.  रक्षा की आने वाली फिल्म यश कुमार और स्मृति सिन्हा के साथ है, जिसका नाम है ‘घरवाली बहारवाली 2’ .इसका निर्देशन अजय श्रीवास्तव ने किया है जिन्होंने फिल्म का निर्माण भी किया था. इसके अलावा अब रक्षा गुप्ता एक बार फिर से प्रदीप पांडे के साथ मूवी ‘कमांडो अर्जुन’ में दिखने वाली हैं. इसके ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. उनका लुक सभी का ध्यान खींच रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज