अपना शहर चुनें

States

फेसबुक लाइव में भावुक हुए सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, कहा- मुझे सुशांत सिंह राजपूत बना देंगे इंडस्ट्री के लोग!

फेसबुक लाइव में खेसारी लाल यादव भावुक नजर आए.
फेसबुक लाइव में खेसारी लाल यादव भावुक नजर आए.

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) फेसबुक लाइव (Facebook Live) में भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि पूरी इंडस्ट्री मेरे खिलाफ है. लोग मुझे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बनाना चाहते हैं, लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 18, 2021, 4:09 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है. एक ओर जहां खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) के बीच मतभेद सामने आते रहे हैं, वहीं हालिया विवाद काजल राघवानी (kajal Raghwani) के साथ आया है. इस बीच खेसारी लाल यादव ने फेसबुक लाइव (Facebook Live) में आकर अपने खिलाफ साजिश रचने वालों को जमकर कोसा है. इतना ही नहीं, लाइव के दौरान कई बार वे भावुक हुए और रोते हुए भी नजर आए.

फेसबुक लाइव में खेसारी ने कहा, 'मुझे लगता है भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग मुझे दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बना देंगे. जितना प्यार सुशांत को बॉलीवुड से मिला था, कुछ वैसा ही और उतना ही प्यार मुझे भोजपुरी इंडस्ट्री वाले दे रहे हैं. हालांकि, मैं उतना कमजोर नहीं हूं, क्योंकि मेरे साथ मेरे दर्शक हैं, देश की जनता है. पता नहीं लोगों को मुझसे दिक्कत क्या है? हालांकि, मैं भी सुशांत की तरह बिहार से ही हूं, लेकिन जनता मेरे साथ है. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं, मुझे फर्क नहीं पड़ता. 2011 में मैं इंडस्ट्री में आया तब से ही लोगों की नजरों में चुभता रहा हूं. शायद मेरी फिल्में हिट होती हैं, मैं समाजसेवा करता हूं, शायद इस वजह से मैं उनकी नजरों में चुभता हूं.'






पैसे से सामान खरीद सकते हैं, सम्मान नहीं

खेसारी ने कहा कि लोगों को लग रहा है कि मैं भी सुशांत सिंह राजपूत जैसा गलत कदम उठा लूंगा, लेकिन मैं ऐसा बिल्कुल नहीं करुंगा. मेरा विरोध करने वालों के पास पैसे बहुत हैं, लेकिन वो पैसों से सिर्फ सामान खरीद सकते हैं, सम्मान नहीं. सारी इंडस्ट्री मिलकर एक को दबाना चाहती है, लेकिन मैं दबूंगा नहीं. मेरे साथ मेरी जनता है, मैं उनके दम पर ही इंडस्ट्री में टिका हूं. मेरे लिए जब पूरा बिहार बंद हो सकता है तो मुझे उन लोगों का कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं गरीब का बेटा हूं, लिट्टी बेचा हूं. संघर्ष करके आगे बढ़ा हूं.

बिना किसी का नाम लिए साधा निशाना
खेसारी लाल ने यूं तो किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन अपनी एक फिल्म 'संघर्ष' का जिक्र किया. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका निशाना काजल राघवानी पर था. खेसारी ने कहा कि लोगों को लगता है कि 'संघर्ष' फिल्म के हिट होने में मेरा कोई योगदान नहीं था, लेकिन ऐसा था तो इसके बाद वे लोग कोई हिट फिल्म क्यों नहीं दे पाए? बता दें कि इस फिल्म खेसारी लाल यादव के अपोजिट काजल राघवानी थीं. थिएटर के अलावा यह फिल्म यूट्यूब बड़ी हिट साबित हुई थी. फिल्म को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स ने रिलीज किया था, जिसे 101 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज