HP Board 12th Result 2019 के बीच देखा जा रहा है खेसारी लाल का ये इमोशनल वीडियो

खेसारी और काजल राघवानी का एक गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. 'बेवफा की शादी' नाम का ये गाना खेसारी और काजल की फिल्म 'मुकद्दर' का है.

News18Hindi
Updated: April 22, 2019, 12:56 PM IST
HP Board 12th Result 2019 के बीच देखा जा रहा है खेसारी लाल का ये इमोशनल वीडियो
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव.
News18Hindi
Updated: April 22, 2019, 12:56 PM IST
हिमाचल प्रदेश बोर्ड ऑफ सेकेंड्री एजुकेशन, HPBOSE 12वीं के परिणाम घोषित हो चुके हैं. साल 2019 परीक्षा में बैठने वाले 70.18 फीसदी परीक्षार्थी पास हुए हैं. वहीं हिमाचल प्रदेश बोर्ड के पहले स्‍थान पर डीएवी सीनियर सेकेंड्री स्‍कूल, उना की अस्‍मिता शर्मा ने टॉप किया है. अस्‍मिता ने 96.4फीसदी अंक हासिल किए हैं, जबकि दूसरे स्‍थान पर 96 प्रतिशत अंक के साथ साक्षी थरूर हैं. साक्षी सरकारी स्‍कूल की छात्रा हैं. वहीं तीसरा स्‍थान हासिल करने वाले कार्तिकेय कहोल ने 95.8 फीसदी मार्क्‍स प्राप्‍त किए है. अब ये बच्चे अच्छे नंबरों की खुशी मना रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे भी होंगे जो अभी रिजल्ट देखने में जुटे होंगे. लेकिन इस बीच भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक अलग ही राग चल रहा है. वह काफी दुखी और इमोशनल मू़ड में हैं. उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड ने धोखा दे दिया है.

अरे-अरे ये सब असल में नहीं हुआ बल्कि खेसारी और काजल राघवानी का एक गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. 'बेवफा की शादी' नाम का ये गाना खेसारी और काजल की फिल्म 'मुकद्दर' का है. यह एक इमोशनल गाना है. जो अचानक इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है. यूट्यूब पर वायरल हो रहे इस गाने को अबतक 8 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...