लाइव टीवी

खेसारी लाल यादव का सबसे बड़ा इंटरव्यू, जानिए क्यों सानिया मिर्जा ने भिजवा दिया था जेल

News18Hindi
Updated: November 3, 2019, 10:18 PM IST
खेसारी लाल यादव का सबसे बड़ा इंटरव्यू, जानिए क्यों सानिया मिर्जा ने भिजवा दिया था जेल
भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में जाने से उनकी पुरानी जिंदगी के राज फिर से खुल रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2019, 10:18 PM IST
  • Share this:
बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के जाते ही उनकी पुरानी सारी कहानियां सामने आने लगी हैं. खेसारी बिग बॉस के घर में जाने पर उनको घर तक छोड़ने भोजपुरी फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी आईं. इस मौके पर खेसारी से कुछ समय पहले न्यूज 18 ने एक लंबा इंटरव्यू किया था. इसमें उन्होंने दिल खोलकर सभी सवालों का जवाब दिया है.

खेसारीलाल यादव बताते हैं कि उनके जीवन में एक पल ऐसा भी आया था, जब उन्हें अपने पिता के साथ मिलकर दिल्ली के ओखला क्षेत्र में सड़क के किनारे 'लिट्टी-चौखा' तक बेचना पड़ा था. भावुक होते हुए उन्होंने कहा कि एक साल से ज्यादा समय तक दिल्ली में जहां वह 'लिट्टी-चोखा' बेचते थे, उस जगह को कभी नहीं भूल पाते और यही वजह है कि वह जब भी दिल्ली आते हैं, तो उस जगह जाकर उस मिट्टी को प्रणाम करते हैं. वह कहते हैं आज वह जो कुछ भी हैं, उसका पूरा श्रेय दर्शकों को जाता हैं, जिन्होंने खेसारीलाल को अपनाया. खेसारीलाल दर्शकों को अपना भगवान मानते हैं.



भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलताएं नहीं होती

खेसारीलाल ने आगे बताया कि भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलताएं नहीं होती, जिनको पैसे लगाकर हीरो बनना है गंदगी वह फैलाते हैं. उन्होंने कहा कि गलत वह करते हैं जिनका कोई नाम या मुकाम नहीं होता है, ताकि उनकी पहचान बनें. जिनकी पहचान बन चुकी है, वह कभी गलत नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि भोजपुरी के लिए बिहार में सेंसर बोर्ड होना चाहिए. मुंबई में सेंसर बोर्ड है, लेकिन सिर्फ भोजपुरी फिल्मों के लिए, लेकिन आज कल के लड़के ऑडियो-वीडियो के माध्यम से अश्लीलताएं फैलाने का काम कर रहे हैं. जो लोग भोजपुरी फिल्म नहीं देखते और इन्हें के गाने देखने के बाद उन्हें लगता है कि भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलताएं होती हैं, जबकि ऐसा बिलकुल भी नहीं है
.
लोगों से हाथ जोड़कर की अपील
Loading...

उन्होंने कहा कि अगर भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलताएं होती, तो हम जैसे कलाकार को भी फिल्में करने में शर्म आती. खेसारीलाल कहते हैं कि उनकी फिल्मों में अश्लीलताएं नहीं होती, क्योंकि उनके परिवार वाले भी फिल्म देखने जाते हैं. उन्होंने हाथ जोड़कर अपने दर्शकों से अपील की, हमें हैं जो गलत चीजों को बढ़ावा देते हैं. इसलिए अगर हम ऐसे गाने सुनना और देखना बंद कर दें, जिसमें गंदगी है तो खुद ही ऐसे गाने निकलने बंद हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि कोई भी चाहे खेसारीलाल खुद अगर गंदे गाने निकाल रहा हो, तो आप उसे बिल्कुल भी न सुनें क्योंकि अगर आप ऐसा करेंगे तो वे लोग जो गंदे गाने निकाल रहे हैं, वे भी अच्छे गाने निकालना शुरू कर देंगे.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 13 के घर से OUT हुईं टीवी की सुपरहिट बहुएं रश्मि देसाई और देवोलीना

'संघर्ष' में आने वाले हैं नजर
बता दें, खेसारीलाल की जल्द ही काजल राघवानी के साथ फिल्म 'संघर्ष' में नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर भी शुक्रवार को रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो चुका है. 'संघर्ष' के अलावा खेसारीलाल इस साल कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. बता दें, फिल्म 'संघर्ष' में खेसारीलाल के साथ काजल राघवानी और ऋतु सिंह नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर पराग पाटिल हैं इस ट्रेलर को एक दिन के अंदर 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

कई भोजपुरी फिल्में रिलीज होने के लिए हैं तैयार
गौरतलब है कि इन दिनों खेसारीलाल यादव की कई भोजपुरी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. खेसारीलाल की इन फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा 'दबंग सरकार' और फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ की हैं, क्योंकि इस फिल्म में खेसारीलाल यादव ने जबरदस्त बॉडी बनाई है. बता दें, 'दबंग सरकार' को भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. इस फिल्म के लिए खेसारीलाल यादव ने जमकर पसीना बहाया है और मस्कुलर बॉडी बनाई है. 'दबंग सरकार' में खेसारीलाल के साथ आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी लीड रोल में हैं और फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’फिल्‍म में खेसारीलाल गांव के लोगों से प्रोत्‍साहन पाकर पहलवानी करते हैं और अखाड़े में उतरते हैं. इसी दौरान काजल राघवानी से उन्‍हें प्‍यार हो जाता है. इसमें खूबसूरत अक्षरा सिंह आईटम नंबर करती नजर आयेंगी, जबकि लंबे समय बाद स्‍मृति सिन्‍हा बड़े पर्दे पर खेसारीलाल यादव के साथ इस फिल्‍म में नजर आयेंगी.

यह भी पढ़ें : एक ही पैंट पहनते थे सात भाई, भोजपुरी स्टार खेसारी लाल की पूरी कहानी पढ़ रो देंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 10:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...