Home /News /entertainment /

खेसारी लाल यादव का मस्ती भरा भोजपुरी गाना 'मुलायम करऽ राजा जी' रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें VIDEO

खेसारी लाल यादव का मस्ती भरा भोजपुरी गाना 'मुलायम करऽ राजा जी' रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें VIDEO

खेसारी लाल यादव का नया गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

खेसारी लाल यादव का नया गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया भोजपुरी (Bhojpuri) गाना 'मुलायम करऽ राजा जी' (Mulayam Kara Raja Ji) रिलीज हुआ है जिसने रिलीज होने के साथ ही अपनी जगह ट्रेंडिंग लिस्ट में बना ली है. गाने को दर्शकों का धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के प्रेमी इस गाने को खूब देख रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
    'मुलायम करऽ राजा जी' | Khesari​ Lal Yadav | Mulayam Kara Raja Ji | Special Chaita Geet | Viral Video | भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों छाए हुए हैं. उनके एक के बाद एक कई सुपरहिट गाने रिलीज हो रहे हैं और ये सभी गाने धूम मचा रहे हैं. खेसारी की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही वायरल होने लगता है. खेसारी किसी भी एक्ट्रेस के साथ क्यों ना आएं, गाने का हिट होना तो तय है. एक्टर-सिंगर खेसारी लाल यादव की दीवानगी भोजपुरिया दर्शकों के सर चढ़कर बोलती है.

    हाल ही में खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना 'मुलायम करऽ राजा जी' (Mulayam Kara Raja Ji) रिलीज हुआ है जिसने रिलीज होने के साथ ही अपनी जगह ट्रेंडिंग लिस्ट में बना ली है. गाने को दर्शकों का धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के प्रेमी इस गाने को खूब देख रहे हैं. गाना कल यानी 28 अप्रैल को एंजल म्यूजिक ऑफिशियल चैनल पर रिलीज हुआ था. पहले ही दिन गाने ने 4 लाख व्यूज बटोर लिए. जिस गती के गाने के व्यूज बढ़ रहे हैं उसे देखकर तो यही लग रहा है कि ये गाना एक मिलियन के आंकड़े को पार कर लेगा.





    आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के इस गाने को लिखा है पवन पांडे ने और इसका म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने. हाल ही में खेसारी लाल यादव का गाना 'बंगलिनिया' (Bangliniya) भी रिलीज हुआ था जो ब्लॉकबस्टर बन चुका है. गाने में खूबसूरत अभिनेत्री पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) खेसारी (Khesari) के साथ नजर आई थीं. कुछ दिन पहले ही गाने ने 25 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song, Khesari Lal Yadav Song

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर