• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Khesari Lal Yadav की गाने 'सुना राजा पीके के गांजा' पर जबरदस्त मस्ती, अनोखी सवारी देख फैंस चकराए!

Khesari Lal Yadav की गाने 'सुना राजा पीके के गांजा' पर जबरदस्त मस्ती, अनोखी सवारी देख फैंस चकराए!

Khesari Lal Yadav Video

Khesari Lal Yadav Video

Khesari Lal Yadav Instagram Video: भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक इंस्टाग्राम वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी (Khesari) अपने ही गाने 'सुना राजा पीके के गांजा' (Suna Raja pike ganja) पर मस्ती करते दिख रहे हैं. देखें Video.

  • Share this:

    Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का हाल ही में भोजपुरी बोलबम गाना (Bhojpuri Bolbam Song) ‘सुना राजा पीके के गांजा’ (Suna Raja pike ganja) रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया था. गाना जमकर वायरल हुआ था. सोशल मीडिया पर भी गाने को गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा था. इंस्टाग्राम (Instagram) पर इसके 16 हजार से ज्यादा रील्स बनाए जा चुके हैं. अब इसपर खुद खेसारी लाल यादव का रील वीडियो भी आया है, जो दर्शकों को खूब गुदगुदा रहा है.

    खेसारी लाल यादव ने अपने नए भोजपुरी गाने (Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song) ‘सुना राजा पीके के गांजा’ पर गजब का एक्ट किया है. उनका ये वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव को पहले देखकर लगेगा कि वो किसी गाड़ी की सवारी कर रहे हैं, जो असल में एक आदमी के ऊपर बैठे हुए हैं. साथ में एक आदमी और है जो उनके साथ साथ चल रहा है और पुलिस की युनिफॉर्म पहना हुआ है. ऐसा लग रहा है कि ये वीडियो किसी शूटिंग सेट पर ही रिकॉर्ड किया गया है. इस वीडियो को पोस्ट करते 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही खेसारी के फैंस भी इस गाने पर खूब रील बना रहे हैं.

    ‘सुना राजा पीके के गांजा’ गाने की बात करें तो खेसारी लाल यादव का ये सावन सॉन्ग (Khesari lal yadav Sawan Song) रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा था. इसके वीडियो में वो गांजा पीकर मस्त दिख रहे थे. साथ में उनकी को-एक्टर उन्हें गांजा पीकर गाड़ी चलाने से रोक रही थी. वहीं सीन को इस रील में रिक्रिएट किया है. इस गाने को खुद एक्टर ने ही गाया था और लिरिक्स प्रकाश परदेशी ने लिखा थे. खेसारी के इस सॉन्ग को अल्का फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था. रिलीज होते ही गाना यूट्यूब पर छा गया था. उसके बाद से इसपर काफी सारे रील भी बन रहे हैं और वायरल हो रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज