होम /न्यूज /मनोरंजन /एक नहीं बल्कि सरसों के खेत में दो-दो हसीनाओं संग रोमांस करते दिखे Khesari lal, देखिए viral Video

एक नहीं बल्कि सरसों के खेत में दो-दो हसीनाओं संग रोमांस करते दिखे Khesari lal, देखिए viral Video

एक नहीं बल्कि सरसों के खेत में दो-दो हसीनाओं संग रोमांस करते दिखे Khesari lal

एक नहीं बल्कि सरसों के खेत में दो-दो हसीनाओं संग रोमांस करते दिखे Khesari lal

Bhojpuri Viral Video: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी के ट्रैंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का नया म्यूजिक वीडियो ‘ड्रीम में एंट्री भोजपुरी’ (Dream Mein Entry Bhojpuri) प्रपोज डे के मौके पर रिलीज किया गया है. इसे महज एक ही दिन में 2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इनका वीडियो वायरल हो रहा है. इस गाने में वो एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ रोमांस करते दिखे हैं. इनका ये वीडियो काफी कमाल है. दोनों ने इसमें जबरदस्त रोमांस का तड़का लगाया है. अब इसी गाने पर खेसारी सरसों के खेत में दो-दो हसीनाओं संग रोमांस करते हुए नजर आए हैं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

खेसारी लाल यादव के खेत में रोमांस (Khesari lal yadav Romantic Video) करने वाले वीडियो को उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो को उनके फैन पेज से भी खूब शेयर किया जा रहा है. इनका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि इसमें खेसारी एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) और एक अन्य अभिनेत्री के साथ सरसों के खेत में डांस मूव्स दिखा रहे हैं. भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘ड्रीम में एंट्री भोजपुरी’ पर वो उनके जबरदस्त रोमांस का तड़का लगा रहे हैं. इनके वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करने के साथ ही खेसारी ने लिखा, ‘मेरे ड्रीम में तेरा एंट्री.’ उनके इस वीडियो को शेयर करने के बाद तो कमेंट्स बॉक्स में कमेंट्स की झड़ी लग गई. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स में जमकर तारीफ कर रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

कमेंट्स में खेसारी को लेकर लोग लिख रहे हैं कि ‘भइया आग लगा दिए.’ और ‘बेहद शानदार रील’ कुछ ऐसे ही लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इनके वीडियो को करीब 80 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. अभी भी इसे खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है.

" isDesktop="true" id="3999345" >

एक दिन में मिले दो मिलियन से ज्यादा व्यूज

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का गाना (Khesari lal yadav gana) ‘ड्रीम में एंट्री भोजपुरी’ (Dream Mein Entry) को रिलीज होने के एक ही दिन में दो मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि ये यूट्यूब पर टॉप 5 में ट्रैंड भी कर रहा है. इस प्रपोज डे के मौके पर रिलीज किया गया और इसे वैलेंटाइन्स वीक का पूरी तरह से लाभ मिला. इस वीडियो सॉन्ग को बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है और वैस्टर्न स्टाइल में दोनों ही कलाकार को दिखाया गया है. ‘पानी पानी’ (Paani Paani Song) गाने के बाद उनके लिए ये बड़ी सफलता होगी. नए गाने को खेसारी और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने ही गाया है. इसमें दोनों जबरदस्त रोमांस का तड़का लगा रहे हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Khesari lal, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें