खेसारी लाल यादव हैं लालू परिवार से खफा, बोले- तेजस्वी ने मेरे साथ हमेशा गलत किया

खेसारी लाल यादव ने इस दौरान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर जमकर हमला किया. खेसारी लाल यादव ने कहा कि लालू परिवार ने उनके साथ हमेशा से गलत व्यवहार किया है.

News18 Bihar
Updated: May 11, 2019, 7:26 PM IST
खेसारी लाल यादव हैं लालू परिवार से खफा, बोले- तेजस्वी ने मेरे साथ हमेशा गलत किया
खेसारी लाल यादव हैं लालू यादव के परिवार से खफा
News18 Bihar
Updated: May 11, 2019, 7:26 PM IST
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) इनदिनों लोकसभा चुनावों(Lok Sabha Election 2019) के रंग में रंगा हुआ है. जहां आम्रपाली दुबे और पवन सिंह ने निरहुआ (Nirahua) के लिए आजमगढ़ में प्रचार किया. वहीं इस रण में अब खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)  भी कूद चुके हैं. सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने दिल्ली से बीजेपी (BJP) प्रत्याशी मनोज तिवारी के लिए प्रचार किया.

खेसारी लाल यादव ने इस दौरान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर जमकर हमला किया. खेसारी लाल यादव ने कहा कि लालू परिवार ने उनके साथ हमेशा से गलत व्यवहार किया है. खेसारी ने तेजस्वी यादव पर भी अपनी भड़ास निकाली. हालांकि, उन्होंने कहा कि लालू यादव को मैं हमेशा से मानता हूं. उनकी इज्जत करता हूं, लेकिन लालू परिवार के लोगों के लिए मेरे दिल में कोई इज्जत नहीं है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव केवल जातिगत राजनीति के अलावा कुछ भी नहीं जानते हैं. खेसारी ने कहा कि तेजस्वी यादव से मैं काफी दुखी हूं.

खेसारी लाल यादव  ने आगे बताया कि तेजस्वी ने मेरे किसी भी संदेश का जवाब नहीं दिया. मुझ पर पत्थर मारे गए लेकिन पत्थर मारने वालों को ही तेजस्वी यादव ने टिकट दे दिया. तेजस्वी यादव ने कभी मुझे अपना भाई ही नहीं समझा, तो फिर मैं क्यूं उन्हें समझूं. लालू यादव की तबीयत कभी भी खराब होती थी तो खबर मिलते ही तुरंत पहुंचता था. लेकिन उनके परिवार वालों ने हमेशा मेरे साथ गलत व्यवहार किया है.

पवन सिंह से पिट गए खेसारी, जानें भोजपुरी सितारों की तगड़ी फीस

खेसारी ने बिहार में विकास नहीं होने की वजह लालू परिवार को ठहराया. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने क्या काम किया यह उनके पिता बता सकते हैं. लेकिन लालू परिवार ने बिहार में केवल जाति की राजनीति की है. बिहार के लोगों में जाति का जहर घोल दिया गया है. उन्होंने सवाल किया कि बिहार और यूपी में लालू और मुलायम के ही बच्चे क्यों मुख्यमंत्री बनते हैं.

बोले बिहारी बाबू- सरकार के इशारे पर मेरे हेलीकॉप्टर उड़ान में की जाती है देरी
First published: May 11, 2019, 7:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...