खेसारी और काजल राघवानी का रोमांस, वायरल हुआ ये बोल्ड भोजपुरी गाना

खेसारी और काजल राघवानी का रोमांस, वायरल हुआ ये बोल्ड भोजपुरी गाना
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी वीडियो वायरल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक बोल्ड भोजपुरी वीडियो वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 29, 2019, 12:28 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों खेसारी लाल यादव काफी चर्चा में हैं. हाल ही में उनके एकके बाद एक कई भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. खेसारी लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा का रोमैंटिक और कॉमेडी हीरो माना जाता है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि खेसारी लाल भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले चेहरे बन चुके हैं. यूट्यूब पर उनका आने वाला हर वीडियो व्यूज़ के मामले में रिकॉर्ड तोड़ देता है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में खेसारी और काजल धमाकेदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में हमेशा की तरह इन भोजपुरी सुपरस्टार की कैमिस्ट्री कमाल है. 'सतुआ जवनिया के' नाम से ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन हाल ही में यूट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है. यहां देखें वायरल हो रहा ये जबरदस्त भोजपुरी गाना-


ये गाना खेसारी लाल और काजल राघवानी की फिल्म 'संघर्ष' का है. इस फिल्म ने बिहार-झारखंड में काफी लोकप्रियता बटोरी. फिल्म के तकरीबन सभी गाने हिट लिस्ट में शुमार हैं. वहीं अब खेसारी-काजल का गाना 'सतुआ जवनिया के' वायरल हो रहा है. इस गाने में काजल राघवानी और खेसारी लाल का जबरदस्त डांस इसे और भी ज्यादा हिट बना रहा है.
खेसारी के इस वीडियो को यूट्यूब पर 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब ऐसे में खेसारी की फैन फॉलोइंग की माने तो ये नम्बर यहीं रुकने वाले नहीं हैं. इस खान की खास बात खेसारी और काजल के कॉस्ट्यूम भी हैं. दोनों के ही कपड़ों में नीले, सफेद और लाल रंग का कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है. खेसारी लाल यादव की जोड़ी यूं तो सभी भोजपुरी अभिनेत्रयों के साथ खूब जमती है, लेकिन काजल राघवानी के साथ खेसारी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इस वीडियो में खेसारी के आशिकाना अंदाज ने भी धमाका कर दिया है.



ये भी पढ़ें- अर्जुन कपूर ने खींची मलाइका अरोड़ा ये बिंदास फोटो, नहीं मिला क्रेडिट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज