खेसारी ने काजल राघवानी के साथ किया डांस, धमाकेदार Bhojpuri Gana

खेसारी ने काजल राघवानी के साथ किया डांस, धमाकेदार Bhojpuri Gana
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना वायरल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का ये गाना यूट्यूब पर खूब पसंद किया जाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2019, 5:26 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की शानदार फैन फॉलोइंग से तो सभी वाकिफ हैं. ये खेसारी की फैन फॉलोइंग ही है जिसकी वजह से आए दिन उनके वीडियोज वायरल होते नजर आ जाते हैं. हाल ही में खेसारी का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना खूब देखा जा रहा है. इस गाने में खेसारी के साथ अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) नजर आ रही हैं. इस गाने में दोनों की कैमिस्ट्री तो शानदार है ही, इसके साथ ही इन दोनों का डांस भी देखने लायक है. खेसारी लाल यादव ऐसे अभिनेता हैं, जो दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. वायरल हो रहा ये वीडियो इसी बात का सबूत है.

गाने में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी के साथ धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने में खेसारी, काजल के दुपट्टे से बार-बार खुद को फांसी लगाते दिख रहे हैं. दरअसल, गाने के बोल ही कुछ ऐसे हैं. फिल्म 'हम हैं हिंदुस्तानी' फिल्म का ये गाना है 'फसरी लगा लेब दुपट्टा से'... इस गाने में खेसारी और काजल की कैमिस्ट्री तो कमाल है ही. इसके साथ ही दोनों का धमाकेदार डांस भी देखने को मिल रहा है. यहां देखें इस गाना का वीडियो.


खेसारी और काजल के इस गाने को अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और ये गाना यूट्यूब पर सबसे ट्रेंडिंग भोजपुरी गानों में शुमार हो चुका है. इस गाने में काजल, खेसारी की तरफ बंदूक तानती भी नजर आ रही हैं. वहीं बंदूक छोड़कर खेसारी उनके दुपट्टे से फांसी लगाने की बात कहते दिखाई दे रहे हैं.
इस गाने की खास बात ये भी है कि इसे खेसारी लाल यादव ने गाया है. वहीं उनका साथ दिया जानी-मानी सिंगर और अभिनेत्री प्रियंका सिंह ने. गाने की हिट होने की एक वजह खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी है. इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. वायरल होते इन वीडियोज को देखकर मालूम होता है कि जैसे फैंस तो बस खेसारी और काजल राघवानी के गानों का इंतजार करते हैं.



ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा पर चिल्ला पड़ी पाकिस्तानी लड़की, मिला मुंहतोड़ जवाब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading