काजल राघवानी को देखते रह गए खेसारी, इंटरनेट पर छाया यह रोमांटिक भोजपुरी गाना

काजल राघवानी को देखते रह गए खेसारी, इंटरनेट पर छाया यह रोमांटिक भोजपुरी गाना
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक रोमांटिक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) जबरदस्त वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 3, 2019, 5:48 AM IST
  • Share this:
पटना. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है, उनकी फिल्मों से लेकर गानों तक...सबकुछ खूब पसंद किया जाता है. खेसारी लाल यादव को भोजपुरी फिल्मों का कॉमेडी किंग कहा जाता है, लेकिन वो रोमांस के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं. वहीं खेसारी के साथ अगर अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) हों तो कहना ही क्या.. हाल ही में खेसारी लाल यादव का एक भोजपुरी गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का शानदार रोमांस देखने को मिल रहा है.

ये गाना खेसारी लाल यादव की फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इस फिल्म का गाना 'गजब शुरुआत होखाता' कुछ ज्यादा ही देखा जा रहा है. इस गाने को आलोक कुमार और सरोड़ी बोरहा ने गाया है. ये गाना है तो काफी पुराना लेकिन हाल ही में जबरदस्त वायरल हो रहा है. पिछले साल रिलीज किए गए इस गाने को एक बार फिर से लोग देख रहे हैं. इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चके हैं. यहां देखें ये गाना-





इस गाने में अभिनेत्री काजल राघवानी सीधी-सादी लड़की के किरदार में नजर आ रही है. वहीं खेसारी इस लड़की को देखते हुए दीवाने हुए जा रहे हैं. इस गाने में खेसारी और काजल कभी खेतों में तो कभी गांव की गलियों में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. जहां एक तरफ काजल बेहद खूबसूरत दिख रही हैं वहीं दूसरी तरफ खेसारी का रोमांटिक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.
खेसारी की जोड़ी सिर्फ काजल के साथ ही जमती है. जिस फिल्म में ये दोनों साथ दिखाई देते हैं वो फिल्म पहले ही सुपरहिट मान ली जाती है. हालांकि खेसारी कई बार अक्षरा और आम्रपाली दुबे के साथ भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss-13 पर दूसरे दिन जबरदस्त बवाल, फूट-फूटकर रोईं ये कंटेस्टेंट 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading