Bhojpuri Gana: बेवफा की शादी में रोए खेसारी लाल यादव, 9 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

Bhojpuri Gana: बेवफा की शादी में रोए खेसारी लाल यादव, 9 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो
खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का ये दर्दभरा भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) खूब देखा जा रहा है.

  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा इन दिनों तेजी से तरक्की कर रहा है. जहां एक तरफ भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) की शूटिंग विदेशों में हो रही है, वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग भी बढ़ रही है. बात करें खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की तो भोजपुरी सिनेमा में तो जैसे उनकी धूम है. बॉक्स ऑफिस पर आने वाली उनकी हर फिल्म कमाल का बिजनेस करती है. यही नहीं खेसारी की आवाज़ में आने वाला कोई भी गाना यूट्यूब पर आते ही तेजी से व्यूज़ बटोरने लगता है. ये उनकी फैन फॉलोइंग ही है जो आए दिन उनके भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में उनका काजल राघवानी (Khesari Lal Yadav) के साथ एक दर्दभरा गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है.

दर्शकों के बीच खेसारी लाल के जितने रोमांटिक गाने फेमस हैं उतना ही उनके दर्दभरे गाने भी काफी सुने जाते हैं. ऐसे में काजल राघवानी के साथ उनका एक दर्द भरा गीत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है.

भोजपुरी फिल्म मुकद्दर का गाना 'शहजादा के संग शहजादी' यूट्यूब पर खेसारी के हिट गानों में शुमार है. भोजपुरी की हिट अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ इस गाने में खेसारी लाल नज़र तो आ रहे हैं लेकिन हर बार की तरह वो उनके साथ रोमांस नहीं कर रहे हैं. बल्कि फिल्म में वो उनकी गर्लफ्रेंड होती हैं जोकि किसी और के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. खेसारी उस पार्टी में पहुंच कर अपना दर्द बयान करते हैं. खेसारी की दीवानगी की बात करें तो उनके फैन्स इस गाने को देखकर उनके साथ रोए भी हैं. यहां देखिए ये वीडियो...







इस गाने को अब तक 9 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस भोजपुरी गाने के हिट होने के पीछे खेसारी और काजल राघवानी की जोड़ी भी है. इस सुपरहिट जोड़ी को दर्शकों का इतना प्यार मिलता है कि जिस फिल्म या गाने में ये दोनों एक साथ होते हैं उसे पहले से ही सुपरहिट मान लिया जाता है.

ये भी पढ़ें- जब सलमान खान ने पिता सलीम खान की पूरी सैलरी में लगा दी थी आग, मिला था ये सबक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading