लाल साड़ी में काजल राघवानी को देखकर फिसले खेसारी, Bhojpuri Video वायरल

लाल साड़ी में काजल राघवानी को देखकर फिसले खेसारी, Bhojpuri Video वायरल
खेसारी और काजल राघवानी का भोजपुरी वीडियो वायरल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का ये डांस वीडियो 5 करोड़ लोग देख चुके हैं.

  • Share this:
भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ऐसे अभिनेता हैं, जो दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. लोग उन्हें उनकी शानदार अभिनय और उनकी गायकी के लिए काफी पसंद करते हैं. शायद यही वजह है कि आए दिन सोशल मीडिया पर उनके गाने वायरल होते देखे जाते हैं. हाल ही में उनका एक और भोजपुरी गाना खूब सुना जा रहा है. इस गाने में खेसारी अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ डांस को रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. ये गाना यूट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है.

हम बात कर रहे हैं भोजपुरी गाने 'होरहा के चना' की. ये गाना खेसारी और काजल की फिल्म 'मुकद्दर' का है जो यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज़ बटोर रहा है. गानों के लोकप्रिय के अलावा इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. इस गाने में खेसारी और काजल का रोमांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. जिसके चलते इस वीडियो को अब तक 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा देखा जा चुका है. अब इन दोनों स्टार्स की पॉप्युलैरिटी का अंदाजा आप खुद ही लगा लीजिए. यहां देखिए होरहा के चना का ये वीडियो-


इस गाने में खास बात खेसारी और काजल के कॉस्ट्यूम भी हैं. जहां एक तरफ काजल रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वहीं दूसरी तरफ ब्लैक शर्ट में कुछ कम लग रहे हैं. दोनों की शानदार जुगलबंदी ने इस वीडियो को और भी इंटरेस्टिंग बना दिया है. फिल्म के इस सबसे ज्यादा लोकप्रिय गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है जिसमे उनका साथ भोजपुरी की पॉपुलर गायिका प्रियंका सिंह ने दिया है.
बात करें खेसारी की तो उनकी जोड़ी काजल राघवानी के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती है. यूं तो खेसारी हर भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस देते हैं लेकिन काजल के साथ तो बात ही कुछ अलग है. खेसारी को भोजपुरी सिनेमा का कॉमेडी किंग भी कहा जाता है. यही कारण है कि हर फिल्म के साथ खेसारी की फैन फॉलोइंग और भी बढ़ती जा रही है.



ये भी पढ़ें- संजय दत्त की बेटी ने शेयर की ग्लैमरस Photo, कुछ दिन पहले हुई थी बॉयफ्रेंड की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading