लाइव टीवी

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का धमाकेदार भोजपुरी गाना, 2 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

News18Hindi
Updated: February 27, 2020, 6:06 AM IST
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का धमाकेदार भोजपुरी गाना, 2 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो
खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना वायरल

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी खूब जमती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 6:06 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में इन दिनों खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) काफी चर्चा में हैं. हाल ही में उनके एकके बाद एक कई भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. खेसारी लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा का रोमैंटिक और कॉमेडी हीरो माना जाता है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि खेसारी लाल भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले चेहरे बन चुके हैं. यूट्यूब पर उनका आने वाला हर वीडियो व्यूज़ के मामले में रिकॉर्ड तोड़ देता है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में खेसारी और काजल धमाकेदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में हमेशा की तरह इन भोजपुरी सुपरस्टार की कैमिस्ट्री कमाल है. 'सतुआ जवनिया के' नाम से ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन हाल ही में यूट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है. यहां देखें वायरल हो रहा ये जबरदस्त भोजपुरी गाना-

bhojpuri



ये गाना खेसारी लाल और काजल राघवानी की फिल्म 'संघर्ष' का है. इस फिल्म ने बिहार-झारखंड में काफी लोकप्रियता बटोरी. फिल्म के तकरीबन सभी गाने हिट लिस्ट में शुमार हैं. वहीं अब खेसारी-काजल का गाना 'सतुआ जवनिया के' वायरल हो रहा है. इस गाने में काजल राघवानी और खेसारी लाल का जबरदस्त डांस इसे और भी ज्यादा हिट बना रहा है.



खेसारी के इस वीडियो को यूट्यूब पर 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब ऐसे में खेसारी की फैन फॉलोइंग की माने तो ये नम्बर यहीं रुकने वाले नहीं हैं. इस खान की खास बात खेसारी और काजल के कॉस्ट्यूम भी हैं. दोनों के ही कपड़ों में नीले, सफेद और लाल रंग का कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है. खेसारी लाल यादव की जोड़ी यूं तो सभी भोजपुरी अभिनेत्रयों के साथ खूब जमती है, लेकिन काजल राघवानी के साथ खेसारी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इस वीडियो में खेसारी के आशिकाना अंदाज ने भी धमाका कर दिया है.

ये भी पढ़ें- 90 किलो वजन से सिक्स पैक एब्स, Photos में देखें एक्टर का शॉकिग ट्रांस्फॉर्मेंशन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 6:06 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading