BHOJPURI: साल 2018 में हिट रहा खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये DANCE VIDEO, आपने देखा?

खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये गाना न सिर्फ भोजपुरी दर्शक बल्कि अन्य दर्शकों के बीच भी काफी लोकप्रिय हो रहा है.

News18Hindi
Updated: December 31, 2018, 6:18 AM IST
BHOJPURI: साल 2018 में हिट रहा खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये DANCE VIDEO, आपने देखा?
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी
News18Hindi
Updated: December 31, 2018, 6:18 AM IST
भोजपुरी सिनेमा जिस तरह से फैन फॉलोइंग के मामले में बॉलीवुड को टक्कर दे रही है, उससे वह दिन दूर नहीं लगता जब भोजपुरी भी बॉलीवुड और हॉलीवुड की तरह जानी जाएगी. हालांकि अभी भी रीजनल सिनेमा में भोजपुरी फिल्में, कहीं न कहीं सुपर-डुपर हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार हैं. खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, काजल राघवानी जैसे भोजपुरी स्टार न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी गायकी से भी इंडस्ट्री में छाए हुए हैं. ऐसे में खेसारी लाल और काजल राघवानी का एक गाना यूट्यूब पर 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

भोजपुरी फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' का गाना 'मुस्की मार के' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. साल 2017 में आई इस फिल्म के तकरीबन सभी गाने खुद खेसारी लाल ने ही गाए हैं. यही नहीं खेसारी इस फिल्म में लीड रोल में भी हैं जहां उनके साथ काजल राघवानी ने जबरदस्त अभिनय किया है. खेसारी का ये गाना न सिर्फ भोजपुरी दर्शक बल्कि अन्य दर्शकों के बीच भी काफी लोकप्रिय रहा. यहां देखिए गाने का ये वीडियो...





इसके अलावा खेसारी का गाना 'लवर का ग्रीटिंग कार्ड आया है' रिलीज होते ही खूब सुना जा रहा है. बता दें खेसारी लाल के इस गाने का अभी ऑडियो फॉर्मेट ही रिलीज किया गया है, लेकिन खेसारी के फैन्स ये उम्मीद लगा रहे हैं कि जल्द ही इसका वीडियो भी देखने को मिलेगा.

खेसारी लाल का ये गाना है YouTube पर सुपरहिट, VIDEO देखकर आप भी हो जाएंगे जबरा फैन!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...