फैंस पर चला खेसारी-काजल के Romantic गाने 'लव के स्कूल' का जादू, Youtube पर मिले 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज

फैंस पर चला खेसारी-काजल के Romantic गाने 'लव के स्कूल' का जादू, Youtube पर मिले 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना (Photo Grab- Worldwide Records Bhojpuri/Yotube Video)

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गानों को लेकर इतना ज्यादा क्रेज है कि उनके कई साल पुराने तक के गाने आज भी ट्रेंड पर बने हुए है. इन दिनों फिर से खेसारी लाल यादव का एक गाना काफी वयारल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2020, 9:56 AM IST
  • Share this:
मुंबई: कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद से भोजपुरी गानों का क्रेज एकदम से बढ़ा गया है. अब हर दिन कई भोजपुरी गानें ट्रेंड (Bhojpuri Hit Song 2020) पर बने रहते हैं. इन गानों में ज्यादातर गाने स्टार कलाकार और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के ही रहते हैं. खेसारी को अब भोजपुरी इंडस्ट्री के लीड एक्टर के रूप में जाना जाता है. इंडस्ट्री में आने वाला हर कलाकार चाहे वह मेल हो या फिर फीमेल यही उम्मीद करता है कि एक बार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Songs) के साथ काम करने को मिल जाए. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि खेसारी जब भी कोई गाना या मूवी लेकर आते हैं तो कुछ ही दिनों में वह सुर्खियां बटोरने लगती है.

खेसारी लाल यादव के गानों को लेकर इतना ज्यादा क्रेज है कि उनके कई साल पुराने तक के गाने आज भी ट्रेंड पर बने हुए है. इन दिनों फिर से खेसारी लाल यादव का एक गाना काफी वयारल हो रहा है. इस गाने में उनके इंडस्ट्री के मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी भी हैं. गाने के बोल 'अंखियां लगेला तोहर लव के स्कूल हा' Aankhiya Lagela Tohar Love Ke School Ha हैं. गाने में काजल और खेसारी की लव कमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ेंः भोजपुरी फिल्मों के बाद सलमान खान के शो में नजर आएंगी आम्रपाली दुबे, Bigg Boss 14 के लिए मिला ऑफर!



ऐसा न के ही बराबर है कि जब जब दोनो लोगों ने एक साथ काम किया हो और वह गाना हिट न हुआ है. काजल और खेसारी लाल यादव की भोजपुरी इंडस्ट्री में एक परफेक्ट जोड़ी है और दोनों ने ही अब तक कई हिट गाने और मूवी दिए हैं. इस गाने को दिसंबर 2019 में रिलीज किया गया था और अब तक इसे दो करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


खेसारी लाल यादव और काजल जब भी एक साथ आते हैं तो यह पहले ही मान लिया जाता है कि गाना जमकर व्यूज लाएगा और होता भी ऐसा ही है. क्योंकि दोनों की कलाकारों की लाखों में फैन फॉलोइंग और लोग काजल और खेसारी के गानों का बेसब्र से इंतजार करते हैं. हाल ही खेसारी लाल यादव ने पिछले कुछ महीनो में कई गाने रिलीज किए और हर एक गाने ने करोड़ों में व्यूज हासिल किए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज