खेसारी लाल ने काजल राघवानी के साथ लगाए ठुमके, 10 करोड़ लोगों ने देखा ये Video

खेसारी लाल ने काजल राघवानी के साथ लगाए ठुमके, 10 करोड़ लोगों ने देखा ये Video
खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (काजल राघवानी) का धमाकेदार डांस और रोमांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2019, 12:50 PM IST
  • Share this:
फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों रीजनल सिनेमा, बॉलीवुड को टक्कर देने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहा है. भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ना सिर्फ अपनी अदाकारी बल्कि गायकी से भी छाप छोड़ रहे हैं. खेसारी लाल का तकरीबन हर गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा देता है. साथ ही भोजपुरी सिनेमा में हिट एक्ट्रेस काजल राघवानी की भी पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है. भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी अपने जबरदस्त डांस और एक्टिंग की वजह से फैन्स के दिल में जगह बना चुकी हैं.

ऐसे में अगर खेसरी लाल और काजल राघवानी एक ही फिल्म या गाने में साथ हों तो गाना हिट ही मान लिया जाता है. हाल ही में इन दोनों सुपरस्टार का एक गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. ये गाना खेसारी लाल और काजलराघवानी की फिल्म 'मुकद्दर' का है. जिसे खुद खेसारी ने गाया भी और काजल राघवानी के साथ जबरदस्त डांस भी किया है.

Saj Ke Sawar Ke - 2019 का सबसे हिट गाना - Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani - Bhojpuri Hit Song

भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' का एक गाना 'सज के संवर के', सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये गाना यूट्यूब पर अब तक 108,085,249 व्यूज़ यानी की 10 करोड़ 80 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ बटोर चुका है. खेसारी लाल और काजल राघवानी का सिर्फ यही गाना नहीं बल्कि ऐसे कई गाने हैं, जिन्होंने रिकॉर्ड तोड़ व्यूज़ बटोरे हैं.



काजल और खेसारी की जोड़ी इससे पहले भी कई धमाकेदार गाने दे चुकी है. भोजपुरी सिनेमा की ये धमाकेदार जोड़ी कई फिल्में और म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़ें- खून के इल्जाम में जेल जाने वाली एक्ट्रेस पर अब धोखाधड़ी के मामले दर्ज

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज