Bhojpuri : काजल राघवानी और खेसारी लाल का ये डांस है हिट! 10 करोड़ लोगों ने देखा VIDEO

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल और काजल राघवानी की फिल्म 'मुकद्दर' का गाना 'सज के संवर के' यूट्यूब पर हिट गानों कि लिस्ट में शुमार हो चुका है.

News18Hindi
Updated: December 4, 2018, 4:51 AM IST
Bhojpuri : काजल राघवानी और खेसारी लाल का ये डांस है हिट! 10 करोड़ लोगों ने देखा VIDEO
काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव
News18Hindi
Updated: December 4, 2018, 4:51 AM IST
भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'दबंग सरकार' ने जबर्दस्त ओपनिंग की है. खबरों के मुताबिक बिहार झारखंड में ये फिल्म शानदार कमाई भी कर रही है. वहीं खेसारी के फैन्स इस फिल्म में खेसारी की एक्टिंग के कायल हो गए हैं. फिल्म में एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक जबरदस्त आइटम नम्बर भी शामिल है. अब भले ही इस फिल्म में काजल, खेसारी के साथ कुछ ही देर के लिए नज़र आईं लेकिन काजल और खेसारी लाल की जोड़ी पर्दे पर काफी हिट नज़र आई है. काजल और खेसारी का कोई भी गाना आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है.

भोजपुरी (Bhojpuri) स्टार खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी की फिल्म 'मुकद्दर' का एक गाना 'सज के संवर के' यूट्यूब पर हिट गानों कि लिस्ट में शुमार हो चुका है. फिल्म के इस गाने को अब तक 10 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. देखिए ये वीडियो...



वहीं खेसारी लाल की फिल्म 'दबंग सरकार' दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. खबरों के मुताबिक फिल्म, बिहार-झारखंड में रिलीज के बाद वीकेंड्स का फायदा उठाते हुए हाउसफुल जा रही है. इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने शुरुआती दिनों में तकरीबन 20 लाख का बिजनेस कर लिया है. हालांकि फिल्म के कलेक्शन के बारे में फिल्म निर्माताओं और डिस्ट्रीब्यूटर ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है.

6 दिन में 22 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये वीडियो
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->