खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के भोजपुरी गाने 'होरहा के चना' पर लड़की ने किया बवाल डांस, वायरल हो रहा Video

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के गाने पर इस लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के फेमस सॉन्ग 'लागेलू होरहा के चना' (Lagelu Horha Ke Chana) पर कमर तोड़ डांस किया है. देखें Video.

  • Share this:
    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और फेमस एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है. दोनों की फिल्मों और गानों ने इंडस्ट्री में खूब धूम मचाई है. एक वक्त था जब खेसारी और काजल (Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani) की जोड़ी की भोजपुरी (Bhojpuri) की सबसे चर्चित जोड़ी माना जाने लगा था. इन दोनों के कई गाने तहलका मचाते रहे हैं और आज भी सोशल मीडिया पर इन गानों की धूम है. खेसारी लाल और काजल राघवानी के फैंस उनके गानों पर वीडियो बनाकर अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम (Instagram) पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के फेमस सॉन्ग 'लागेलू होरहा के चना' (Lagelu Horha Ke Chana) पर कमर तोड़ डांस किया है.

    अवंतिका यादव नाम की इंस्टाग्राम यूजर ने 7 जून को अपने इंस्टाग्राम पर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'मुकद्दर' (Muqaddar) के गाने लागेलू होरहा के चना पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसे बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस वीडियो में अवंतिका का ग्लैमरस रूप नजर आ रहा है. उन्होंने वीडियो में पीले रंग का बैकलेस टॉप और ब्लैक लेगिंग पहनी है. उनका अंदाज लोगों को बहुत आकर्षक लग रहा है. अवंतिका की डांस परफॉर्मेंस के साथ उनका फेस एक्प्रेशन भी काफी गजब का लग रहा है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.



    खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के गाने 'लागेलू होरहा' के चना की बात करें तो ये गाना अक्टूबर 2017 में वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है. जबकि गाने को लिखा है आजाद सिंह ने. इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद हैं. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' साल 2017 में रिलीज हुई थी. फिल्म को शेखर शर्मा ने डायरेक्ट किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.