• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के गाने 'पानी पीयबू' ने यूट्यूब पर मचाई धूम, आपने सुना या नहीं?

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के गाने 'पानी पीयबू' ने यूट्यूब पर मचाई धूम, आपने सुना या नहीं?

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के गाने 'पानी पीयबू' ने यूट्यूब पर मचाई धूम

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का भोजपुरी गाना 'पानी पीयबू' लगातार धमाल कर रहा है. गाना उनकी फिल्म 'सइयां अरब गईले ना' (Saiyan Arab Gaile Naa) का है, जो काफी पसंद किया जा रहा है. आप भी सुनिए ये मधुर गीत

  • Share this:
    Bhojpuri Song:  2016 में एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) खूब वायरल हुआ था, जिसने खेसारी लाल यादव के स्टारडम को और बढ़ा दिया था. इस गाने का टायटल था 'सइयां अरब गईले ना' (Saiyan Arab Gaile Naa) . बाद में इसी नाम से एक फिल्म आई, जिसका एक गाना लगातार वायरल हो रहा है. गाने के बोल हैं 'पानी पीयबू' (Pani Piyabu) . फिल्म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की हिट जोड़ी नजर आ रही है. इनकी केमेस्ट्री़ भोजपुरी दर्शकों को खूब भा रही है.

    कुछ समय पहले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का ये भोजपुरी गाना 'पानी पीयबू' रिलीज हुआ था और ये इस जोड़ी का ही कमाल है कि गाना रिलीज के बाद से ही वायरल हो रहा है. इस फिल्म को भी लोगों का खूब प्यार मिला था. इस गाने को 2 मई को एंटर 10 रंगीला के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था. तब ये गाना यूट्यूब पर ऑडियो फॉरमैट में था. मगर गाने की तस्वीरें वीडियो में नजर आ रही थीं. जिसे दर्शकों की डिमांड पर फिर से अपलोड किया गया. गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस सुपरहिट गाने को खेसारी लाल के साथ हनी बी ने गाया है. गाने का म्यूजिक दिया है ओम झा ने जबकि इसके लिरिक्स लिखे हैं अजीत हलचल ने.



    अभय सिन्हा और माय ट्रिप डॉट कॉम प्रस्तुत और टनाटन टॉकीज के एसोसिएशन से बनी फिल्म  ‘सइयां अरब गइलें ना’ की शूटिंग दुबई, मुंबई और गुजरात के लोकेशन पर हुई थी. यह भोजपुरी सिने इंडस्ट्री की पहली फिल्म बताई जा रही थी, जिसकी शूटिंग लार्ज स्केल पर दुबई में की गई. यशी वीजन प्रोडक्शसन की इस फिल्म से खेसारीलाल यादव को काफी प्यार मिला. फिल्म को प्रेमांशु रंजन ने निर्देशित किया है और प्रोड्यूसर अभय सिन्हा , प्रशांत जम्मू वाला और अर्पणा शाह हैं.

    वैसे तो भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जोड़ी हर एक्ट्रेस के साथ जमती है लेकिन भोजपुरी क्वीन काजल राघवानी के साथ खेसारी (Khesari) की जोड़ी फैंस को कुछ ज्यादा ही पसंद आती है. खेसारी और काजल राघवानी की जोड़ी हमेशा तहलका मचाती है. खबरों के अनुसार दोनों में सब कुछ ठीक नहीं है लेकिन इसके बावजूद जब से दोनों एक साथ स्क्रीन पर आते हैं तो हिट हो जाते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज