चेहरे पर क्रीम लगाकर खेसारी की जान लेना चाहती है ये लड़की!

'लगा के फेयर लवली, जान लेगी क्या पगली' नाम का ये गाना खेसारी लाल यादव की फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना' से है. इसे खेसारी ने ही गाया है और फिलहाल ये यूट्यूब पर काफी ज्यादा सुना जा रहा है.

News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 8:47 AM IST
चेहरे पर क्रीम लगाकर खेसारी की जान लेना चाहती है ये लड़की!
भोजपुरी स्टार खेसारी और ऋतु सिंह.
News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 8:47 AM IST
भोजपुरी फिल्मों की एक खास बात है. वो ये के इन फिल्मों के गाने लंबे समय तक दर्शकों की जुबान पर रहते हैं. अब लॉलीपॉप लागेलू को ही देख लीजए. ये गाना तो पवन सिंह का था. लेकिन हम यहां खेसारी लाल यादव के एक पॉपुलर गाने की बात कर रहे हैं. ये गाना फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना' फिल्म से है. 'Laga Ke Fair Lovely' नाम से इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ ऋतु सिंह नजर आ रही हैं.

वीडियो में आप देखेंगे कि ऋतु की टक्कर से एक साइकिल गिर जाती है. उस पर सवार शख्स की मदद को आए खेसारी ऋतु पर फिदा हो जाते हैं और फिर शुरू होता है गाना. अब गाने के सिंगर्स की बात करें तो इसे खेसारी लाल यादव ने खुद ही गाया है और उनका साथ खुशबू जैन ने दिया है. खेसारी की सिंगिंग के लिए जितना कहा जाए कम है. क्योंकि अपनी सिंगिंग से वह दर्शकों का दिल पहले ही जीत चुके हैं. वह केवल फिल्मी गाने ही नहीं बल्कि देवी गीत भी गाते हैं. खेसारी के यही देवी गीत उन्हें अपने फैन्स का हर मौसम फेवरेट स्टार बनाते हैं. मतलब ये कि मूड फिल्मी हो या भक्तिमय खेसारी फैन्स हर मूड में उनका गाना सुन सकते हैं. तो फिलहाल सुनिए-

लगा के फेयर लवली, जान लेगी क्या पगली




यह भी पढ़ें:

Bhojpuri 'Thik Hai' Song: YouTube पर हिट हुआ खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'ठीक है', यहां देखें वीडियो

 
 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...