लाइव टीवी

इस होली खेसारी लाल यादव का ये भोजपुरी गाना मचाएगा धूम, रिलीज होते ही हुआ VIRAL

News18Hindi
Updated: February 26, 2020, 11:46 AM IST
इस होली खेसारी लाल यादव का ये भोजपुरी गाना मचाएगा धूम, रिलीज होते ही हुआ VIRAL
इस गाने को अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) एक नया भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) लेकर आए हैं. ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 11:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई: जीवन में खुशियों भर देने वाला त्यौहार आने वाला है. घर-गांव में होली (Holi 2020) की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. हर बार की तरह इस होली के लिए भी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) ने खास तैयारी कर रखी है. भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) इंडस्ट्री के सुपरस्टार और गायक खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) लोगों की इस होली को हिट बनाने के लिए एक भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) लेकर आए हैं, जो आते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर छा गया है.

खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) एक नया हिट भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) लेकर आए हैं. इस गाने के साथ हर बार की तरह इस होली को भी खेसारी खास बनाने वाले हैं. हाल ही में खेसारी का 'छपरा के रंग तोहार अईठल छोड़ा दी' (Chhapra Ke Rang) गाना रिलीज हुआ है. ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. यहां देखें वीडियो-



इस गाने को अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. खेसारी लाल यादव के इस गाने के लिरिक्स टुनटुन यादव ने लिखा है और गाने को म्यूजिक राजा भट्टाचार्य ने दिया है. गाने को स्वर खुद खेसारी लाल यादव ने ही दिए हैं.



आपको बता दें कि होली के आने में अब करीब 13 दिन से भी कम बचे हैं. ऐसे में यू-ट्यूब पर होली के गानों का सर्च बढ़ गया है. रिलीज होने के बाद से जिस तेजी से यह गाना लोगों तक पहुंच बना रहा है, ऐसे इस बात के भी कयास लगने शुरू हो गए हैं कि यह गाना भोजपुरी इंडस्ट्री में एक रिकॉर्ड कायम कर सकता है. हाल ही में पवन सिंह का एक होली सॉन्ग कमरिया हिला रही है' (Kamariya Hila Rahi Hai)  भी रिलीज हुआ है. इस गाने को भी यूट्यूब पर काफी सर्च किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: जल्द फिर साथ नजर आने वाले हैं सिद्धार्थ और शहनाज, इस गाने पर करेंगे रोमांस!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 11:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर