Home /News /entertainment /

विवादों के बीच Khesari के Bhojpuri Song ने मचाया धमाल, एक दिन में मिले 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज

विवादों के बीच Khesari के Bhojpuri Song ने मचाया धमाल, एक दिन में मिले 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज

विवादों के बीच  Khesari के Bhojpuri Song ने मचाया धमाल

विवादों के बीच Khesari के Bhojpuri Song ने मचाया धमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के नए भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'का करे आरा जालु' (Ka Kare Ara Jalu) का वीडियो धमाल मचा रहा है. विवादों के बीच उनके इस गाने को 3 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. देखिए वीडियो...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. भोजपुरिया दर्शकों के बीच उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इन दिनों जहां वो पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ विवादों में घिरे हुए हैं. वहीं, उनका एक दिन पहले ही रिलीज हुआ वीडियो सॉन्ग (Video Song) ‘का करे आरा जालु’ (Ka Kare Ara Jalu) धमाल मचा रहा है. इसे खबर बनाए जाने तक महज एक ही दिन में 3 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. दर्शक इसे अब भी देख रहे हैं और लाइक कर रहे हैं.

    खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) ‘का करे आरा जालु’ (Ka Kare Ara Jalu) के वीडियो को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इस गाने के वीडियो को एक दिन पहले ही जारी किया गया है और इसे अब तक तीन मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं गाने को दो लाख से ज्यादा तो लाइक्स मिले हैं. अब अगर वीडियो की बात की जाए तो इसे खेसारी पर फिल्माया गया है. इसमें उनके साथ नजर आ रही एक्ट्रेस के साथ उनकी जोड़ी जच रही है और दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसमें एक्टर वेस्टर्न स्टाइल लोगों को काफी पसंद आ रहा है. नए लुक में एक्टर जच रहे हैं. गाने को भी नई शैली में फिल्माया गया है.

    भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘का करे आरा जालु’ (Ka Kare Ara Jalu) को जहां खेसारी लाल यादव ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. वहीं, इसके लिरिक्स पवन पांडेय ने लिखे हैं. म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. वीडियो का डायरेक्शन सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने किया है. कास्टिंग रोहन पाठक ने किया है. प्रोड्यूसर मनोज मिश्रा हैं.

    खेसारी-पवन सिंह के बीच चल रहा विवाद

    आपको बता दें कि खेसारी पिछले कुछ दिनों से पवन सिंह के साथ विवादों (Khesari-Pawan Singh Vivaad) में हैं. दोनों के बीच सोशल वॉर छिड़ी हुई है. ये एक-दूसरे पर पलटवार कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में निरहुआ ने खेसारी और पवन सिंह के विवाद (Pawan Singh Controversy) की वजह का खुलासा किया है कि इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि खेसारी की बेसिर-पैर की बातें हैं, जिससे पवन चिड़ जाते हैं. एक साथ ही उन्होंने इनसे जुड़ा एक किस्सा भी सुनाया कि दिल्ली के एक होटल से एक बार पवन उनकी बातें सुनकर कूदने वाले थे. वो इनकी बातों से काफी परेशान हो जाते हैं.

    Tags: Khesari lal yadav, Khesari lal yadav video, Khesari Lal Yadav viral song

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर