भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का दिखा रंगीन अंदाज, शूटिंग सेट से पोस्ट की PHOTOS

शूटिंग सेट से पोस्ट की PHOTOS

शूटिंग सेट से पोस्ट की PHOTOS

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की लेटेस्ट फोटो भी फैंस को पसंद आ रही है. अपने चहेते स्टार को बिंदास अंदाज में देख फैंस कमेंट कर रहे हैं. फोटो में हमेशा की तरह वाइबरेंट कलर की शर्ट में खेसारी जच रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 3, 2021, 12:36 PM IST
  • Share this:
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा (Bojpuri Cinema) में एक खास पहचान रखते हैं. खेसारी ने काफी संघर्षों से गुजकर ये मुकाम हासिल किया है. वो अपनी फिल्मों और म्यूजिक एल्बम्स से तो लाइमलाइट में रहते ही हैं, साथ ही वो अपने सोशल मीडिया की पोस्ट से भी सुर्खियों में रहते हैं. खेसारी फैंस के लिए अक्सर अपनी फोटोज पोस्ट करते रहते हैं. उनकी लेटेस्ट फोटो भी फैंस को पसंद आ रही है. अपने चहेते स्टार को बिंदास अंदाज में देख फैंस कमेंट कर रहे हैं. हमेशा की तरह वाइबरेंट कलर की शर्ट में खेसारी जच रहे हैं.

शूटिंग सेट से पोस्ट की PHOTOS


फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- 'काम करो, नाम करो...' फोटो उनकी शूटिंग सेट से पोस्ट की गई है, जिसपर फैंस कमेंट कर रहे हैं. एक ने उन्हें लिखा- 'किंग ब्रैंड यादव...', एक फिमेल फैन ने लिखा, 'आप चलते रहिए, काम करते रहें, हमें आपके अगले प्रॉजेक्ट का इंतजार है.' फैंस कमेंट कर खेसारी को रिप्लाई करने को कह रहे हैं. खेसारी का हर पोस्ट वायरल होने लगता है. कुछ दिन पहले भी वो अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में थे. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर बेरोजगारी से परेशान युवाओं को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ था.  खेसारी लाल ने स्टूडेंट्स के भविष्य को लेकर चिंता जताई थी और सरकार से अपील करने के लिए ट्वीट किया था.



खेसारी के गाने के वीडियो को भी करोड़ों लोग देखते हैं. हाल ही में आए खेसारी के होली सॉन्ग्स खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच उनका एक और होली सॉन्ग 'पापा बन गईले मार्कण्डेय बाबा' (Papa Ban Gaile Markandey Baba) भी काफी वायरल हो रहा था. यहां तक इस नए होली सॉन्ग वाले वीडियो पर सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू (Markandey Katju) तक ने कमेंट किया था. जिसके बाद से यूजर्स इसे और ज्यादा शेयर करने लगे थे. गाने पर मार्कंडेय काटजू ने भोजपुरी भाषा में लिखा था, 'ई हमार जान के पीछे पड़ गवा है. ससुरा हमार मजाक उड़ान की खातिर एक और गनवा हमार ऊपर बना दी'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज