Youtube पर धमाल मचा रहा खेसारी लाल का 'Lehnga Lucknauwa', 22 करोड़ से ज्यादा यूजर्स ने देखा VIDEO

Bhojpuri Songs: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के जहां एक ओर होली गीत वायरल हो रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके कुछ रोमांटिक सॉन्ग भी काफी पसंद किए जा रहे हैं. भोजपुरी स्टार का एक साल पुराना गाना Lahnga Lakhnauwa इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 8:12 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों धड़ाधड़ होली सॉन्ग रिलीज कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर उनके कुछ पुराने गाने भी काफी पसंद किए जा रहे हैं. इन दिनों यूट्यूब (Youtube) पर खेसारी लाल यादव का एक भोजपुरी गाना (Khesari Bhojpuri Songs) 'लहंगा लखनऊआ' (Lehnga Lucknaowa) छाया हुआ है. वीडियो में जहां खेसारी अपनी को-स्टार के साथ जबरदस्त रोमांस करते दिख रहे हैं तो वहीं उनके बैकग्राउंड डांसर्स किसी कॉमेडी कार्टून से कम नहीं लग रहे हैं.

गाने में खेसारी के बैकग्राउंड में नाच रहे मेल आर्टिस्टों ने नाक में नथ पहने और सिर पर साफा बाधें दिख रहे हैं. गाने के वीडियो में आर्टिस्टों का डांस देख आप भी बिना हंसे नहीं रह पाएंगे. अब तक यूट्यूब पर 22 करोड़ से अधिक लोग इसे देख चुके हैं. यह गाना धमाल मचाए हुए हैं. खेसारी लाल का ये गाना Aadishakti Films ने अपने चैनल पर 3 मार्च 2020 में रिलीज किया था और अब तक इस पर यूजर्स के कमेंट आ रहे हैं. गाने को आवाज खेसारी लाल यादव और प्लेबैक सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने दी है.

Youtube Video


'लहंगा लखनऊआ' (Lehnga Lucknaowa) को खेसारी ने इस गाने अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर गाया है. गाने में उनके साथ अनीशा पांडे (Anisha Pandey) हैं. इस गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. अंकुश राजा और शिल्पी राज के इस वीडियो को आर्या शर्मा ने डायरेक्ट किया है. वीडियो पर यूजर्स जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज