होम /न्यूज /मनोरंजन /Khesari Live Video: खेसारी की बेटी को लेकर फिर गाया गाना तो भड़के एक्टर, लाइव आकर बोले- 'मुझे मजबूर मत करो'

Khesari Live Video: खेसारी की बेटी को लेकर फिर गाया गाना तो भड़के एक्टर, लाइव आकर बोले- 'मुझे मजबूर मत करो'

Khesari Live Video: खेसारी की बेटी को लेकर फिर गाया गाना तो भड़के एक्टर

Khesari Live Video: खेसारी की बेटी को लेकर फिर गाया गाना तो भड़के एक्टर

Khesari Lal Yadav Live Video: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) लाइव आए और उन्होंने परिवारवालों को बदना ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. एक्टर का स्टारडम किसी से छुपा नहीं है. फिल्मों के साथ-साथ एक्टर विवादों की वजह से भी काफी चर्चा में रहते हैं. इंडस्ट्री में स्टार्स की रंजिशे किसी से छुपी नहीं है. इसी बीच अब खेसारी का आरोप है कि उनकी बेटी और परिवार को कुछ राजपूत लोग टारगेट कर रहे हैं. उनकी बेटी की फोटो और नाम का इस्तेमाल करके गाने गाए जा रहे हैं. इसी पर उन्होंने गुस्सा निकाला है और चेतावनी भी दी है. एक्टर ने कहा कि ‘एक पिता को मजबूर मत करो प्लीज…’.

लाइव आकर क्या बोले खेसारी?

खेसारी लाल यादव इंस्टाग्राम पर लाइव आए और उन्होंने कहा, ‘मेरे अपनों ने लाइव में किसी को थप्पड़ मार दिया था. उसके लिए राजपूत समाज को लगा था कि पूरे राजपूत समाज को थप्पड़ मारा गया है. इसमें कुछ थे पूरे नहीं थे, जिन्हें ये लगा था. इसमें कुछ कलाकार बंधू भी थे, जिन्हें लगा था कि राजपूत को थप्पड़ मारना हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. अब फिर से वही मेरे साथ हुआ है. मेरी बेटी के नाम और फोटो का फिर से इस्तेमाल किया गया है. उसके नाम से गाना गाया है. मैं राजपूत समाज से ये पूछना चाहता हूं कि आप लोग गलत को ऐसे ही हमेशा सपोर्ट करोगे. बहुत लोग कहते हैं कि मैं जातिवाद करता हूं और जब मेरी फैमिली पर बात आती है तो लोग क्यों चुप हो जाते हैं. अब मुझे क्या करना चाहिए जब मेरी बेटी के नाम का फिर से इस्तेमाल किया गया है. क्यों किसी पिता को मजबूर कर रहे हो आप लोग. मेरी फैमिली ने किसी का क्या बिगाड़ा है. मेरा गुनाह यही है कि मैं यहां तक आ गया. मैं लिट्टी चोखा और दूध बेचकर मेहनत करके यहां आ गया यही मेरा गुनाह है ना. मुझे ऐसे ही स्टारडम नहीं मिल गया, लोगों ने प्यार दिया है मुझे तब सब कुछ मिला. मुझे चिंता फ्रेस्टेड मत करो. मैं आज एक पिता होने के नाते बात कर रहा हूं. मैं एक्टर हूं साथ में एक पिता भी हूं. अब कोई नहीं बनता है तो मैं क्या करूं. सबका जीना अलग तरीका होता है’.

View this post on Instagram

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

मैंने गुनाह नहीं किया है अगर बेटी पैदा किया है तो- खेसारी

खेसारी अपने वीडियो में आगे कहते हैं कि ‘मैंने गुनाह नहीं किया है अगर बेटी पैदा किया है तो. क्योंकि मैं भी किसी बेटी का बेटा हूं. मैं भी किसी बेटी का भाई हूं. मत करो यार बहुत हो गया. मुझे आप सभी परेशान कर रहे हो. मेरी सिंगिंग को परेशान कर रहे हैं. आप सभी उसी समाज के लोग हो ना. क्या मानूं मैं प्लीज. मैं लंदन में हूं अपना काम कर रहा हूं. मुझे मेरा काम करने दो परेशान मत करो’. एक्टर के सपोर्ट में उनके फैंस आ गए हैं. इस पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. लाइव वीडियो के दौरान खेसारी काफी भावुक और परेशान दिखे हैं. मगर फैंस उन्हें भरपूर सपोर्ट कर रहे हैं.

गाना डिलीट होने पर भी लाइव आए थे खेसारी

आपको बता दें कि पिछले दिनों भी खेसारी लाल यादव लाइव आए थे और उन्होंने कहा था कि ‘बड़का भइया’ उनका करियर बर्बाद करना चाहते हैं. उन्होंने बिना नाम लिए पवन सिंह पर निशाना साधा था. दरअसल, जहां खेसारी का करियर इन दिनों सातवें आसमान पर है वहीं, पवन के सितारे थोड़ा गर्दिश में चल रहे हैं. पवन पर्सनल लाइफ को लेकर काफी परेशान चल रहे हैं और मेकर्स उन्हें अपने प्रोजेक्ट्स से बाहर का रास्ता दिखा रहे हैं और उनमें खेसारी की एंट्री हो रही है, जो कि पावरस्टार के फैंस को रास नहीं आ रहा है. इससे खेसारी और पवन के रिश्ते में और भी खटास पैदा हो रही है.

खेसारी ने लाइव आकर बिना किसी का नाम लिए कहा था कि ‘इंडस्ट्री में कुछ लोग हैं, जो उनका करियर बर्बाद करना चाहते हैं. मैंने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत से जगह बनाई है तो मुझे भी बुरा लगता है क्यों बिना किसी गलती के लोग मेरे पीछे पड़े रहते हैं.’ एक्टर ने ये भी कहा था कि ‘चाहे बड़का भइया के सपोर्ट में पूरी इंडस्ट्री ही क्यों ना जाए पर वो घबराने वालों में से नहीं हैं.’ हालांकि, एक्टर ने इस दौरान किसी का नाम नहीं लिया है.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें