होम /न्यूज /मनोरंजन /

Bhojpuri Film Sangharsh 2: सफेद बाल और दाढ़ी में नजर आए खेसारी लाल, 'संघर्ष 2' से लीक हुआ एक्टर का लुक!

Bhojpuri Film Sangharsh 2: सफेद बाल और दाढ़ी में नजर आए खेसारी लाल, 'संघर्ष 2' से लीक हुआ एक्टर का लुक!

Bhojpuri Film Sangharsh 2: भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष 2' से लीक हुआ खेसारी का लुक!

Bhojpuri Film Sangharsh 2: भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष 2' से लीक हुआ खेसारी का लुक!

Khesari Lal Yadav Look in Sangharsh 2: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (khesari Lal Yadav) का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे उनकी अपकमिंग फिल्म 'संघर्ष 2' (Sangharsh 2) का बताया जा रहा है. आपने देखा...

भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) की शूटिंग में बिजी हैं. पिछले दिनों उन्होंने इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग बैंकॉक में की है. अब इसकी टीम वापस लौट चुकी है और अब इसके बाकी शेड्यूल की शूटिंग इंडिया में ही की जाएगी. इसी बीच खेसारी का नया लुक (Khesari New Look) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे इसी फिल्म का लुक बताया जा रहा है. इसमें उनका बूढ़ा लुक दिखाया गया है. इसमें उनका डैशिंग लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

दरअसल, खेसारी लाल यादव का नया लुक उनके फैन क्लब के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर बाल हल्क सफेद और काले हैं और दाढ़ी में उनका डैशिंग अवतार देखने के लिए मिल रहा है. वहीं, उन्हें टी-शर्ट, बूट और जींस में देखा जा सकता है. ये उनका अभी तक से सबसे अलग अवतार है. इसमें वो काफी रिची लुक में दिखाई दे रहे हैं, मगर बूढ़ा अवतार है. अगर ये सच है कि फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2 New Look) में वो इसी अवतार में नजर आएंगे तो इससे एक बात तो साफ हो गई है कि मूवी की पहली किस्त की कहानी को आगे बढ़ाया गया है. इसके लिए किसी नई कहानी को नहीं बुना गया है या फिर ये भी हो सकता है कि कहानी को नया बुना गया हो मगर एक्टर का लुक कैरी फॉर्वड किया गया हो. खैर, जो भी है खेसारी के इस लुक ने लोगों के बीच एक्साइटमेंट पैदा कर दी है, जिससे फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित हो गए हैं और जल्द से जल्द अपने चहेते स्टार का फर्स्ट लुक इसमें देखना चाहते हैं.

काजल राघवानी को मेघाश्री ने किया रिप्लेस
आपको बता दें कि ‘संघर्ष’ (Bhojpuri Film Sangharsh 2) की दूसरी किस्त में एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को साउथ एक्ट्रेस मेघाश्री (South Actress Meghashree) ने रिप्लेस किया है. उनके अलावा इसमें एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और सबा खान भी अहम भूमिका में हैं. ऐसे में जब मेकर्स की ओर से फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम का ऐलान किया गया तो फैंस ने काजल राघवानी के ना होने पर काफी नाराजगी जताई और इसे शूटिंग से पहले ही फ्लॉप बता दिया था. मगर खेसारी इसकी तैयारी में जोर-शोर से बिजी हैं और इसे हिट करने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं. इससे पहले मेघाश्री और खेसारी साथ में ‘बोल राधा बोल’ (Bol Radha Bol) की शूटिंग कर चुके हैं, जिसमें एक्टर का डैशिंग अवतार देखने के लिए मिला था.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri film, Khesari lal yadav

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर