Home /News /entertainment /

कॉलेज गर्ल संग Khesari Lal Yadav का 'लव कनेक्शन' वायरल, 70 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

कॉलेज गर्ल संग Khesari Lal Yadav का 'लव कनेक्शन' वायरल, 70 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

खेसारी लाल यादव के गाने ने मचाया धमाल

खेसारी लाल यादव के गाने ने मचाया धमाल

Khesari Lal Yadav Song: खेसारी लाल यादव और महिमा सिंह की लव केमिस्ट्री का ‘तोहरा अखियां के कजरा झगरा देले बा’ (Tohra Akhiya Ke Kajra Jhagra Kara Dele Ba) को 7 करोड़ यानी 70 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

    भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) भले ही अपने बयानों के जरिए विवादों में रहते हों लेकिन इसका उनके गानों पर कोई असर नहीं पड़ता. वे अपने हर गाने के जरिए साबित कर देते हैं कि वे भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं. इन दिनों वे होली सॉन्ग को तैयार कर रहे हैं और कुछ नए गानों को लॉन्च चुके हैं जबकि बहुत से आने वाले हैं. इसी बीच उनका एक गाना काफी सुना जा रहा है जिस पर लाख नहीं बल्कि करोड़ों व्यूज आ चुके हैं.

    इंटरनेट पर छाया खेसारी का वीडियो
    दरअसल, यहां हम खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘तोहरा अखियां के कजरा झगरा देले बा’ (Tohra Akhiya Ke Kajra Jhagra Kara Dele Ba) के वीडियो को के बारे में बात कर रहे हैं. इस सॉन्ग को 7 करोड़ (7.6 करोड़) यानी 70 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गाने के जरिए खेसारी लाल ने धमाल मचा दिया है. ये गाना Annapurna Films ने अपने यूट्यूब चैनल पर नवंबर 2022 में रिलीज किया गया था जिसने सिर्फ 2 माह में इतने करोड़ व्यूज बटोरे हैं.

    महिमा सिंह संग खूब जमीं खेसारी की केमिस्ट्री
    गाने में खेसारी लाल अभिनेत्री महिमा सिंह के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में पहले एक्ट्रेस को कुछ लोग छेड़ते हैं और उसके साथ जबरदस्ती करते हैं तो खेसारी आकर उनकी धुलाई कर देते हैं. इससे एक्ट्रेस काफी इंप्रेस हो जाती है और उन्हें किस कर देती हैं. इसके बाद वे दोनों एक दूसरे से अपने दिल की बात बयां करते हैं. गाने में महिमा स्कूल-कॉलेज छोड़ने की बात कहती हैं क्योंकि उनकी खूबसूरती की वजह से झगड़ा हो जाता है. इस दौरान दोनों कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिलती है.

    ‘तोहरा अखियां के कजरा झगरा देले बा’ (Tohra Akhiya Ke Kajra Jhagra Kara Dele Ba) को खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है, इसके लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है जबकि कंपोजिंग शुभम तिवारी ने की है. वीडियो का डायरेक्शन आर्यन देव ने किया है.

    Tags: Bhojpuri, Khesari Bhojpuri Song

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर