Home /News /entertainment /

Bhojpuri Song: खेसारीलाल यादव ने बचाई एक्ट्रेस की इज्जत फिर मिली Kiss, बोलीं-'कजरा झगड़ा करा देले बा'

Bhojpuri Song: खेसारीलाल यादव ने बचाई एक्ट्रेस की इज्जत फिर मिली Kiss, बोलीं-'कजरा झगड़ा करा देले बा'

Bhojpuri Song: खेसारीलाल यादव ने बचाई एक्ट्रेस की इज्जत फिर मिली Kiss

Bhojpuri Song: खेसारीलाल यादव ने बचाई एक्ट्रेस की इज्जत फिर मिली Kiss

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Singer) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और एक्ट्रेस महिमा सिंह (Mahima Singh) का नया भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'तोहरा अखियां के कजरा झगरा देले बा' (Tohra Akhiya Ke Kajra Jhagra Kara Dele Ba) रिलीज कर दिया गया है. इसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) आज सिनेमा जगत में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो धमाल ही मचा जाता है. वीडियो को चंद घंटों में ही लाखों व्यूज मिलते हैं. ऐसे में अब खेसारी का नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘तोहरा अखियां के कजरा झगरा देले बा’ (Tohra Akhiya Ke Kajra Jhagra Kara Dele Ba) रिलीज किया जा चुका है, जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और दर्शकों को भी इसमें खेसारी और महिमा सिंह की कैमिस्ट्री काफी जच रही है.

    भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘तोहरा अखियां के कजरा झगरा देले बा’ (Tohra Akhiya Ke Kajra Jhagra Kara Dele Ba) के वीडियो को अन्नपूर्णा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसे एक्ट्रेस महिमा सिंह और खेसारी लाल यादव पर फिल्माया गया है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि पहले एक्ट्रेस को कुछ लोग छेड़ते हैं और जबरदस्ती करते हैं तो खेसारी आकर उनकी धुलाई कर देते हैं. इससे एक्ट्रेस काफी इंप्रेस हो जाती है और वो उन्हें kiss कर देती हैं. इसके बाद सिलसिला गावे के जरिए दिल की बात कहने का शुरू होता है. महिमा को कहते हुए सुना जा सकता है कि वो स्कूल-कॉलेज छोड़ने की बात कहती हैं. क्योंकि उनका कहना होता है कि उनके कजरे और खूबसूरती की वजह से झगड़ा हो जाता है. इस दौरान दोनों कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिलती है. इसे दर्शकों की ओर से अच्छा-खासा रिस्पांस मिलता है. वीडियो को 6 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे 2 लाख से ज्यादा तो लाइक्स मिले हैं.

    अगर भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘तोहरा अखियां के कजरा झगरा देले बा’ (Tohra Akhiya Ke Kajra Jhagra Kara Dele Ba) के मेकिंग की बात की जाए तो इसे खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पी राज ने गाया है. इसके लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. गाने के कंपोजर शुभम तिवारी हैं. वीडियो का डायरेक्शन आर्यन देव ने किया है. बहरहाल, अगर इसके अलावा खेसारी लाल यादव के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ (Doli Saja ke Rakhna) में नजर आने वाले हैं. इससे पहले दोनों फिल्म ‘आशिकी’ (Aashiqui) में देखे गए थे.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song, Khesari Lal Yadav Song

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर