VIRAL VIDEO : YouTube पर छाया खेसारी लाल का 'मिलते मरद हमके भूल गईलू', 20 करोड़ बार देखा गया वीडियो

अगर आप खेसारी लाल यादव का नाम यूट्यूब पर सर्च करते हैं तो ये वीडियो टॉप पर आएगा. इसे अबतक 20 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

News18Hindi
Updated: January 29, 2019, 2:28 PM IST
VIRAL VIDEO : YouTube पर छाया खेसारी लाल का 'मिलते मरद हमके भूल गईलू', 20 करोड़ बार देखा गया वीडियो
गाने के एक सीन में खेसारी लाल यादव.
News18Hindi
Updated: January 29, 2019, 2:28 PM IST
आजकल किसी भी सेलेब के लिए स्टार बन जाना कोई बड़ी बात नहीं है. सोशल मीडिया वाले जमाने में कई स्टार्स तो ऐसे हैं जिन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तक नहीं की है. लेकिन वह काफी पॉपुलर हैं. ऐसे ही कई स्टार्स को टक्कर देते हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के 'सलमान' खेसारी लाल यादव. खेसारी के नए गाने ही नहीं पुराने गाने भी यूट्यूब पर सर्च किए और सुने जाते हैं.

खेसारी के इन्हीं पॉपुलर गानों में से एक है 'मिलते मरद हमके भूल गईलू'. अगर आप खेसारी लाल यादव का नाम यूट्यूब पर सर्च करें तो ये गाना टॉप पर आता है. एक साल पहले रिलीज हुए इस गाने में खेसारी का अंदाज एक दम स्टाइलिश है. गाने के लिरिक्स पवन पांडेय ने लिखे. लेकिन इसे गाया खुद खेसारी ने है. वहीं उनका साथ दिया है प्रियंका सिंह ने.

खेसारी और प्रियंका का ये गाना फैन्स को इतना पसंद आया कि इसे यूट्यूब पर अबतक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया है. इस कमाल के रिकॉर्ड के साथ ये गाना खेसारी लाल यादव का अब तक का सबसे हिट गाना है.


खेसारी फिल्मी गानों के अलावा अपने देवी गीतों के लिए भी फैन्स के बीच काफी चर्चित हैं. खासतौर पर नवरात्रि के मौके पर उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है.



यह भी पढ़ें

खेसारी ने हीरोइन को कहा 'फराक तोहार टाइट लागता', 52 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर