Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Ghadi Me Bajal पर खेसारी और मोनालिसा का जबरदस्त रोमांस, वीडियो पर फिदा हुए फैंस

    खेसारी और मोनालिसा का भोजपुरी गाना (Photo Grab- @
Wave Bhojpuri Music/Youtube Video)
    खेसारी और मोनालिसा का भोजपुरी गाना (Photo Grab- @ Wave Bhojpuri Music/Youtube Video)

    खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और मोनालिसा (Monalisa) का धमाकेदार भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 22, 2020, 9:29 AM IST
    • Share this:
    मुंबई. भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन मोनालिसा (Monalisa) और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जब भी स्क्रीन पर आते हैं, जबरदस्त धमाल करते हैं. वहीं जरा सोचिए जब ये दोनो एक साथ स्क्रीन पर दिखाई दे जाएं तो क्या नजारा होगा. ऐसा ही धमाकेदार नजारे वाला भोजपुरी म्यूजिक वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. खेसारी और मोनालिसा वायरल हो रहे इस भोजपुरी गाने में जबरदस्त डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं.

    यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा ये गाना खेसारी लाल यादव और मोनालिसा के हिट गानों में शुमार है. इस गाने में ये खेसारी एक बोल्ड और खूबसूरत मोनालिसा के साथ धमाकेदार डांस के साथ-साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. खेसारी का गाना 'घड़ी में बाजल बाटे साढ़े तीन'... भोजपुरी सिनेमा का सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा रोमैंटिक गाना है. ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और इसके व्यूज लगातार बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें खेसारी का ये जबरदस्त भोजपुरी गाना-





    बात करें खेसारी लाल यादव की तो उन्हें भोजपुरी फिल्मों का कॉमेडी किंग कहा जाता है और वो रोमांस के मामले में भी कुछ कम नहीं हैं. खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ जमती है. जिस फिल्म का गाने में ये दोनों नजर आ जाते हैं उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. वहीं काजल के अलावा खेसारी आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के साथ भी धमाकेदार रोमैंटिक सीन कर चुके.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज