'खाली बतिया से काम ना चलिए' पर खेसारी-मोनालिसा का जबरदस्त रोमांस, सुपरहिट हुआ ये भोजपुरी गाना

'खाली बतिया से काम ना चलिए' पर खेसारी-मोनालिसा का जबरदस्त रोमांस, सुपरहिट हुआ ये भोजपुरी गाना
खेसारी लाल यादव मोनालिसा का भोजपुरी गाना (Aaryaa Digital/Youtube Video)

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और मोनालिसा (Monalisa) का ये भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) जबदस्त बोल्ड है.

  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की धूम है. आए दिन उनके भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. खेसारी यूं ही भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार नहीं कहे जाते, उनके भोजपुरी गाने आते ही यू-ट्यूब पर धमाका कर देते हैं. हाल ही में उनका एक गाना ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है. इस गाने में खेसारी के साथ जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) नजर आ रही हैं. इस गाने में मोनालिसा और खेसारी का डांस और रोमांस लोगों को खूब भा रहा है. ये गाना काफी पुराना है लेकिन आज भी सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है.

ये गाना खेसारी लाल यादव और मोनालिसा का सुपरहिट भोजपुरी गाना है. इन दोनों के गाने 'खाली बतिया से काम ना चलिए' को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है. इस भोजपुरी गाने को अब तक 4,538,813 45 व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को 45 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं खेसारी और मोनालिसा का ये धमाकेदार गाना सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है. यहां देखें इस गाने का वीडियो-





इस गाने में खेसारी और मोनालिसा की शानदार कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस गाने में मोनालिसा का बोल्ड अवतार भी लोगों का दीवाना बना रहा है. खेसारी का डांस और मोनालिसा की बोल्ड अदाओं ने ही इस गाने को सुपरहिट बनाया है.
ये भी पढ़ें- इस भोजपुरी गाने में काजल राघवानी की खूबसूरती देखकर हो जाएंगे दीवाने, ताबड़तोड़ हिट हुआ वीडियो

आम तौर पर खेसारी की जोड़ी भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती है. जिस फिल्म या गाने में ये दोनों साथ में नजर आ जाते हैं, उसे पहले से ही सुपरहिट मान लिया जाता है. वहीं मोनालिसा के साथ खेसारी ने रोमांस से गाना देकर खुद को भोजपुरी सिनेमा का रोमांस किंग साबित कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading