Home /News /entertainment /

Khesari lal के Bhojpuri Song 'नया साल नया माल' ने उड़ाया गर्दा-गर्दा, न्यू ईयर से पहले ही मचा बवाल

Khesari lal के Bhojpuri Song 'नया साल नया माल' ने उड़ाया गर्दा-गर्दा, न्यू ईयर से पहले ही मचा बवाल

न्यू ईयर से पहले रिलीज हुआ Khesari lal का बवाल Bhojpuri Song 'नया साल नया माल'

न्यू ईयर से पहले रिलीज हुआ Khesari lal का बवाल Bhojpuri Song 'नया साल नया माल'

Bhojpuri Song: भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का नया म्यूजिक वीडियो 'नया साल नया माल' (Naya Sal Naya Mal) नए साल 2022 से पहले ही रिलीज किया गया है. इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    साल 2021 जाने को है और नई उम्मीदों के साथ नए साल 2022 की शुरुआत होने वाली है. ऐसे में सभी कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के बीच इसका जोरों से स्वागत करने के लिए तैयारी कर रहे हैं. जहां लोगों को ओमिक्रोन का डर सता रहा है वहीं, नए साल से नई और सकारात्मक उम्मीदें भी हैं. इसी बीच भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) ने सॉन्ग ‘नया साल नया माल’ (Naya Sal Naya Mal) को रिलीज करके धमाल ही मचा दिया है. इसे दर्शकों से भी शानदार रिस्पांस मिल रहा है.

    खेसारी लाल का भोजपुरी सॉन्ग ‘नया साल नया माल’ (Naya Sal Naya Mal) को वीडियो कम ऑडियो में जारी किया गया है. इसे अंकिता फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसे रिलीज किए हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और खबर लिखे जाने तक गाने को एक लाख से भी ज्यादा बार सुना जा चुका है साथ ही 50 हजार के करीब तो इसे लाइक्स मिले हैं. गाने में थोड़ा-थोड़ा कहीं कहीं वीडियो भी एम्बेड किया गया है, जिसमें एक्टर का धांसू लुक देखने के लिए मिल रहा है और वो गाना गाते समय इसे काफी इन्जॉय कर रहे हैं. पोस्टर में खेसारी का वेस्टर्न स्टाइल देखने के लिए मिल रहा है.

    अब अगर गाने के मेकिंग की बात की जाए तो इसे खेसारी लाल यादव और सिंगर नेहा राज ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. सॉन्ग ‘नया साल नया माल’ के बोल सोनू सुधाकर ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. इसके डिजिटल हेड सुलभ कुमार हैं. आर्ट वर्क कृष राज का है. गाने का निर्माण अंकिता फिल्म्स के बैनर तले किया गया है. कोर्डिनेटर मयंक सिंह हैं.

    आम्रपाली दुबे के साथ जोड़ी जमा रहे खेसारी

    आपको बता दें कि इससे पहले खेसारी लाल यादव पवन सिंह के साथ विवादों को लेकर चर्चा में बने हुए थे और इसी बीच उनका भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘का करे आरा जालु’ (Ka Kare Ara Jalu) का वीडियो यूट्यूब पर जारी किया गया था. इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था. इस गाने को खुद एक्टर ने ही गाया था. इसमें उनकी को-एक्ट्रेस के साथ कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. इसके अलावा अगर खेसारा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ (Doli Saja ke Rakhna) को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वो एक बार फिर से एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे. इससे पहले दोनों को फिल्म ‘आशिकी’ (Aashiqui) में देखा गया था और इसमें इनकी जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Happy new year, Khesari lal yadav, Khesari Lal Yadav viral song

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर