Navratri 2021: खेसारीलाल यादव का भक्ति सॉन्ग ‘आए हैं दर पे तेरे’ रिलीज, कुछ ही घंटों में मिले हजारों व्यूज

चैत्र नवरात्रि (Navratri)13 अप्रैल से शुरू हो रही है.

चैत्र नवरात्रि (Navratri)13 अप्रैल से शुरू हो रही है.

चैत्र नवरात्रि (Navratri) 13 अप्रैल से शुरू हो रही है. ऐसे में हर जगह भक्ति का माहौल बना हुआ है. मार्केट में भोजपुरी भजन भी आना शुरू हो गए हैं. इसी कड़ी में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक गाना ‘आए हैं दर पे तेरे’ (Aaye Hai Dar Pe Tere) आज रिलीज हुआ है. गाने को खेसारीलाल ने गाया है और लिखा है आशुतोष तिवारी ने.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 6, 2021, 11:22 AM IST
  • Share this:

चैत्र मास (Chaitra ) शुरू हो चुका है और इस साल चैत्र नवरात्रि (Navratri) 13 अप्रैल से शुरू हो रही है. ऐसे में हर जगह भक्ति का माहौल बना हुआ है. नवरात्री पास आते ही भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री (Bhojpuri Music Industry) ने भी माता के स्वागत की तैयारी कर ली है. मार्केट में भोजपुरी भजन भी आना शुरू हो गए हैं. इसी कड़ी में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक गाना ‘आए हैं दर पे तेरे’ (Aaye Hai Dar Pe Tere) आज रिलीज हुआ है. गाने को खेसारीलाल ने गाया है और लिखा है आशुतोष तिवारी ने. जबकि इसे म्यूजिक दिया है छोटू रावत ने. आप भी देख लीजिए इस गाने का वीडियो...

Youtube Video

भक्तिमय माहौल में अपनी भक्ति का तड़का लगाने के लिए खेसारीलाल ने वीडियो रिलीज किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा है. गाना स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Speed Records Bhojpuri) पर अपलोड हुआ है. गाने के वीडियो को अब तक 23 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही इस गाने को 4 हजार लोगों ने लाइक किया है और कई यूजर्स के कमेंट्स भी आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा है गाना कोई भी हो भक्ति का ही सही, भोजपुरी किंग एक ही है खेसारीलाल, वहीं उदय रॉय नाम के यूजर ने लिखा है ट्रेंडिंग स्टार एक ही है खेसारी... दर्शकों को ये माता का गाना बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो पर व्यूज तेजी से बढ़ रहे हैं और कमेंट करने का सिलसिला जारी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज