सलमान खान को 'दबंग सरकार' से कड़ी टक्कर देंगे भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव

'दबंग सरकार' एक पुलिसवाले की कहानी है और इस फिल्म में खेसारी ने अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की है. सलमान की फिल्म में भी सलमान एक लोकल पुलिस दारोगा के किरदार में थे और ऐसे में दोनों में थोड़ी समानता है.

Sushant Mohan | News18Hindi
Updated: November 26, 2018, 4:33 PM IST
Sushant Mohan | News18Hindi
Updated: November 26, 2018, 4:33 PM IST
खेसारी लाल यादव आज की तारीख में भोजपुरी सिनेमा का सबसे बड़ा नाम है. उनकी पिछली फिल्म 'संघर्ष' की सफलता के बाद अब उनकी अगली फिल्म 'दबंग सरकार' से उनके फैन्स को बड़ी उम्मीदे हैं. इस फिल्म में खेसारी का लुक सलमान खान की 'दबंग' से इंस्पायर्ड लग रहा है. न्यूज़ 18 के साथ खास बातचीत में खेसारी इस फिल्म पर बात करते हैं.

सलमान के फैन खेसारी मानते हैं कि वो सलमान को किसी भी तरह का कंपीटीशन नहीं दे सकते हैं. खेसारी कहते हैं,"हम दोनों मां सरस्वती के पुत्र हैं. सलमान बहुत समय तक मेहनत कर आज इस ऊंचाई तक पहुंचे हैं और अगर मैं उन्हें बद्दुआ भी दूं तो उन्हें नहीं लगेगी."

खेसारी जोड़ते हैं,"और मैं उन्हें बद्दुआ दूंगा भी क्यों? हमारे मुंह से तो सलमान भाई के लिए सिर्फ दुआ निकलेगी कि वो सालों साल ऐसे ही लोगो का मनोरंजन करते रहें."

खेसारी बताते हैं कि इस फिल्म में सलमान से लुक मिलने का कारण ये भी हो सकता है कि 'दबंग सरकार' एक पुलिसवाले की कहानी है और इस फिल्म में खेसारी ने अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की है. सलमान की फिल्म में भी सलमान एक लोकल पुलिस दारोगा के किरदार में थे और ऐसे में दोनों में थोड़ी समानता है.

खेसारी लाल खुद को सलमान से प्रेरित तो नहीं मानते लेकिन वो कहते हैं कि वो सलमान को बहुत पसंद करते हैं और अगर बॉलीवुड में दबंग सलमान हैं तो वो भी भोजपुरी सिनेमा में दबंग खेसारी बने रहना चाहते हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर