New Bhojpuri Gaana: खेसारी लाल का धांसू गाना 'बांट देबु परसादि में' मचा रहा गर्दा, चांदनी सिंह के साथ जमी जोड़ी

(photo credit: youtube/SRL Music)
(photo credit: youtube/SRL Music)

भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और चांदनी सिंह (Chandani Singh) की जोड़ी सुपरहिट जोड़ी है और ये दोनों जब भी कोई नया गाना या फिर मूवी लेकर आते हैं तो फैंस इसी तरह से प्यार बरसाते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 12:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) एक बार फिर से अपने फैंस के लिए धमाकेदार गाना लेकर आ गए हैं. रिलीज होने के बाद से ही ये गाना लगाता ट्रेंड पर बना हुआ है. इस भोजपुरी गानें (Latest Bhojpuri Songs) ने लोगों के बीच में किस कदर धमाल मचाया है उसका अंदाजा इस बात से ही लगा सकते हैं कि एक दिन में दस लाख से ज्यादा व्यूज इसे हासिल हो गए थे.

आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल और चांदनी सिंह की जोड़ी सुपरहिट जोड़ी है और ये दोनों जब भी कोई नया गाना या फिर मूवी लेकर आते हैं तो फैंस इसी तरह से प्यार बरसाते हैं. इस गाने के बोल हैं 'बाँट देबु परसादि में' और इसे एसआरके यूट्यूब चैनल में तीन दिन पहले ही रिलीज किया गया है. अब तक इसे लगभग चार लाख व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः सुनीता बेबी ने सपना चौधरी के HIT गाने पर लगाए ठुमके, पंडाल खचाखच भरा तो ऐसे देखा लोगों ने डांस



इस सुपरहिट गाने में लोगों को खेसारी और चांदनी सिंह का रोमैंटिक अंदाज देखने को मिल रहा है जिसे सब ने खूब पसंद किया है. आपको बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल और अंजली भारती ने आवाज दी है जबकि इसे लिका अजीत हलचल ने है.


खेसारी भोजपुरी सिनेमा के एक ऐसे कलाकार हैं जो कि अपनी आवाज और एक्टिंग दोनों से ही फैंस के बीच एक अलग पहचान बनाई है. आज खेसारी किसी पहचान के मोहताज नहीं है, उनके गानों में आने वाले व्यूज को देखकर ही यह मालूम किया जा सकता है कि इस इंडस्ट्री में उनकी क्या जगह है. बता दें कि खेसारी लाल को हिट मशीन के नाम से भी जाना जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज