लॉकडाउन में बिना काजल राघवानी के डांस के ही खेसारी लाल ने रिलीज कर दिया भोजपुरी गाना

लॉकडाउन में बिना काजल राघवानी के डांस के ही खेसारी लाल ने रिलीज कर दिया भोजपुरी गाना
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी का डांस कौन मिस करना चाहेगा!

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2020, 6:36 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में आए दिन खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) छाए रहते हैं. खेसारी की फिल्में तो सुपरहिट होती ही हैं लेकिन आए दिन उनके एक के बाद एक कई भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. यूं तो यूट्यूब पर उनका आने वाला हर वीडियो व्यूज़ के मामले में रिकॉर्ड तोड़ देता है. लेकिन आज हम उनके जिस गाने के बारे में बात करने जा रहे हैं उसमें लॉकडाउन ने भोजपुरी के चाहने वालों का मजा बिगाड़ दिया. असल में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की सुपरडुपर हिट जोड़ी का एक गाना आया है. लेकिन इसमें वीडियो नहीं है. बस गाने के इमेज पर दोनों दोनों दिख रहे हैं. गाने को ऑडियो की तरह ही रिलीज करना पड़ा है.

हालांकि बिना खेसारी और काजल के ठुमके के भी खेसारी का ये गाना यूट्यूब के ट्रेडिंग में शामिल हो गया है. इस गाने के बोल 'जान बांध के ओढ़निया' है. इसमें खेसारी लाल यादव के अलावा अमृता दी‌क्षित ने आवाज दी है. गाने को जी म्यूजिक भोजपुरी ने लॉन्च किया है. इसमें म्यूजिक लॉर्ड जी, बोल यादव राज के हैं. गाने के रिलीज होने महज कुछ घंटों के भीतर ही इसके व्यूज 1.5 मिलियन यानी 15 लाख के पार हो गए थे. अब गाने पर काजल और खेसारी के डांस का लोगों को इंतजार रहेगा.

Khesari Lal Yadav का नया भोजपुरी गाना





इससे पहले खेसारी लाल यादव की 'दुलहिन गंगा पार की' फिल्म का गाना 'जवानी लेके उड जाई कौवा' भी काफी वायरल हो चुका है. जिसमें खेसारी और काजल का धमाकेदार डांस और जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है. इस गाने में काजल राघवानी छोटी सी स्कर्ट में हॉट लग रही हैं. वहीं खेसारी भी लाल शर्ट में कुछ कम नहीं दिख रहे हैं. ये गाना यशी फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है और कुछ ही दिनों में इस गाने के व्यूज लाखों में पहुंच गए हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-



इस गाने में साफ नजर आ रहा है कि खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी को रिझाने के लिए क्या-क्या जतन करते दिख रहे हैं. खेसारी ने सुपरमैन वाला मास्क पहन रखा है. वहीं उनके आस-पास कई सारे लोग बैटमैन की ड्रेस पहनकर डांस कर रहे हैं. वहीं ग्रीन स्कर्ट और व्हाइट टॉप में काजल भी किलर लग रही हैं. इसीलिए लोगों को इस जोड़ी का बहुत इंतजार रहता है. लेकिन शायद लॉकडाउन ने सब काम बिगाड़ दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading