Bhojpuri Song: नहीं देखा तो अब देख लें, खेसारी लाल का 'एक्शन से भरपूर' गाना, जिसे देख बढ़ी फैंस की धड़कन

खेसारी लाल का ये गाना उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. (photo credit: youtube/SRK Music)
खेसारी लाल का ये गाना उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. (photo credit: youtube/SRK Music)

खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) गाने 'एक्शन से भरपूर' (Action Se Bharpur) के अभी रिलीज हुए 3 दिन ही बीते हैं लेकिन इसे 50 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. जबकि इसे लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 5:38 AM IST
  • Share this:
मुंबई: भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) एक बार फिर अपने नए गाने के साथ फैंस के सामने आ गए हैं. खेसारी लाल यादव का नया गाना एक्शन से भरपूर (Action Se Bharpur) जमकर देखा जा रहा है. इस गाने में खेसारी लाल (khesari lal New Song) के साथ इंडस्ट्री की हिट एक्ट्रेस चांदनी सिंह भी है. खेसारी और चांदनी सिंह (Chandani Singh) की बेहतरीन एक्टिंग ने इस गाने को ताबड़तोड़ व्यूज दिए हैं जिसकी वजह से इन दिनों यह गाना ट्रेडिंग सॉंग की लिस्ट में शुमार हो गया है.

बता दें कि इस गाने के अभी रिलीज हुए 3 दिन ही बीते हैं लेकिन इसे 50 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. जबकि इसे लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है. इसके व्यूज देखकर ही इस बात को समझ सकते हैं कि आखिर क्यों खेसारी लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार कहा जाता है.

ये भी पढ़ेंः Bhojpuri Gaana: रितेश पांडे के 'Hello Koun' ने दी खेसारी-निरहुआ के गानों को मात, यूट्यूब पर तोड़े सारे रिकॉर्ड



खेसारी और चांदनी इंड्स्ट्री की उन जोड़ियों में गिने जाते हैं जिनके गानें अक्सर ही सोशल मीडिया में खूब धमाल मचाते हैं. इस गानें को आवाज खेसारी लाला यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने दी है, जबकि इसे लिखा अजय बच्चन ने है और संगीत दीपक दिलकश ने दिया है.


यह पहला मौका नहीं है जब चांदनी और खेसारी लाल की जोड़ी यूट्यूब पर धमाल मचा रही है इससे पहले 'मिलते मरद हमके भूल गईलू', ललकी ओढनिया (Lalki Odhaniya), चुम्मा देद सेनिटाईजर लगाके, Naikhe Jaat T Ka Kari सहित कई सुपरहिट गानों में काम कर चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज