लाइव टीवी

Bhojpuri Video: खेसारी लाल यादव के 'भतीजवा के मौसी' ने बरपाया कहर, व्यूज 70 मिल‌ियन पार

News18Hindi
Updated: February 23, 2020, 7:41 PM IST
Bhojpuri Video: खेसारी लाल यादव के 'भतीजवा के मौसी' ने बरपाया कहर, व्यूज 70 मिल‌ियन पार
खेसारी लाल यादव का नया गाना आते ही छा गया है.

उनके इस नए भोजपुरी सॉन्ग का नाम है 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' (Bhatijwa ke Mausi zindabad). होली से पहले खेसारी लाल यादव के इस नए सॉन्ग को बहुत पसंद किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2020, 7:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Songs) अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. एक बार फिर उनके नए गाने ने फिर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उनके इस नए भोजपुरी सॉन्ग का नाम है 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' (Bhatijwa ke Mausi zindabad). होली के खास मौके पर खेसारी लाल यादव के इस नए सॉन्ग को बहुत पसंद किया जा रहा है. वैसे खेसारी का हर गाना जमकर धूम मचाता है और फैंस के बीच लोकप्रिय रहता है. भोजपुरी दर्शक उनके नए गानों का इंतजार करते हैं. यूपी-बिहार और झारखंड में उनके इस होली वाले सॉन्ग को खूब देखा जा रहा है.

खेसारी लाल यादव के गाने 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' (Bhatijwa Ke Mausi Zindabad) की लोकप्रियता का अंदाजा हम इसी बात से लगा सकते हैं कि यह गना 6 फरवरी को रिलीज हुआ था और इसे अभी तक 7 करोड़ से ज्यादा बार यूट्यूब (Youtube) पर देखा जा चुका है. इस गाने को देखने का सिलसिला लगातार बढ़ ही जा रहा है. इस गाने को सुशांत सिंह और कुमार चन्दन ने डायरेक्ट किया है. श्याम सुन्दर (आदिशक्ति फिल्म्स) ने इस गाने को संगीत दिया है. इस गाने को आवाज खुद खेसारी लाल यादव और आन्तरा सिंह प्रियंका (Antara Singh Priyanka) ने दी है. इस गाने को आदिशक्ति फिल्म्स नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

यहां देखें खेसारी का नया गाना





आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के सबसे प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता में से एक हैं. खेसारी को उनकी पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला में' (Maal Bhetai Mela Mein) से मिली थी. 2012 में आई उनकी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार बन गए. अपनी गायकी में वे अक्सर ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं और ये भी कारण है की इनके गाने लोगों के दिलों में बस जाते हैं. हाल ही में वो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में नज़र आ चुके हैं

यह भी पढ़ेंः डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट से खुश हुए आयुष्मान खुराना, कही ये बड़ी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 5:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर