न्‍यू ईयर पर खेसारीलाल की फिल्‍म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ का फर्स्‍ट लुक जारी, जानें कब आएगा ट्रेलर

दुल्हिन वही जो पिया मन भाये का फर्स्ट लुक जारी.

दुल्हिन वही जो पिया मन भाये का फर्स्ट लुक जारी.

‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ फिल्‍म में भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav), सिजलिंग काजल राघवानी (Kajal Raghwani), मधु शर्मा (Madhu Sharma) और पद्म सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 11:56 AM IST
  • Share this:

मुंबईः अभय सिन्‍हा एंड इजमाईट्रिप डॉट कॉम प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ का फर्स्‍ट लुक आज न्‍यू ईयर 2021 (New Year 2021) के पहले दिन जारी कर दिया गया. इस फिल्‍म का ट्रेलर भी जल्‍द ही जारी किया जायेगा. फिल्‍म में भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav), सिजलिंग काजल राघवानी (Kajal Raghwani), मधु शर्मा (Madhu Sharma) और पद्म सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्‍म के जारी पोस्‍टर के एक भाग में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी के साथ और दूसरे भाग में मधु शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक बताता है कि यह रोमांटिक फिल्‍म होने वाली है, जबकि नाम से पता चलता है कि यह सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म है.

फिल्‍म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ के निर्माता अभय सिन्‍हा, प्रशांत जम्मूवाला और समीर अफताब हैं. फिल्‍म के लेखक और संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं. लंबे समय बाद एक बार फिर से रजनीश मिश्रा किसी फिल्‍म को डायरेक्‍ट कर रहे हैं. इससे इंडस्‍ट्री में ये चर्चा भी होने लगी है कि नये साल में रजनीश मिश्रा धमाका करने वाले हैं. वैसे खेसारीलाल यादव और रजनीश मिश्रा की जोड़ी को भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर पहले भी खूब सराहा गया है.

ये भी पढ़ेंः आरा जिला के... जबरदस्त किसिंग सीन से शुरू हुआ पवन सिंह का भोजपुरी गाना, मिस ना करें ये वीडियो

वहीं, फिल्‍म के निर्माताओं ने बताया कि इस फिल्‍म की 90 प्रतिशत शूटिंग लंदन में की गई है. बीते साल कोरोना की वजह से फिल्‍म एक साल आगे चली गई, मगर अब फिल्‍म भव्‍य पैमाने पर रिलीज की जायेगी. आपको बता दें कि फिल्‍म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ की सिनेमेटोग्राफी वासु ने की है. को-प्रोड्यूसर रंजीत सिंह, राम अरोड़ा और मड्ज मूवीज है. पीआरओ रंजन सिन्‍हा और सर्वेश कश्‍यप हैं. फिल्‍म में लिरिक्‍स कुंदन प्रीत, प्‍यारे लाल यादव, यादव राज, अजीत हलचल और रजनीश मिश्रा हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज