होम /न्यूज /मनोरंजन /

VIDEO: खेसारीलाल यादव के नए गाने का धमाल, देखिए 'अपनी तो जैसे तैसे' का भोजपुरी वर्जन

VIDEO: खेसारीलाल यादव के नए गाने का धमाल, देखिए 'अपनी तो जैसे तैसे' का भोजपुरी वर्जन

(फोटो साभारः Video Grab Youtube)

(फोटो साभारः Video Grab Youtube)

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक नया भोजपुरी गाना 'अपनी तो जैसे तैसे' रिलीज कर दिया गया है और रिलीज के साथ ही इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

    नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों के मशहूर सिंगर व एक्टर खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक नया भोजपुरी गाना ‘अपनी तो जैसे तैसे’ रिलीज कर दिया गया है और रिलीज के साथ ही इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस गाने की खास बात ये है कि इसे पार्टी सॉन्ग बनाया है. भोजपुरी दर्शकों को खेसारीलाल का ये गाना बेहद पसंद आ रहा है. इस गाने में म्यूजिक आर्या शर्मा ने दी है और लिरिक्स विजय चौहान का है.

    इस गाने को खेसारीलाल के साथ मिलकर शिल्पी राज ने गाया है. सारेगामा हम भोजपुरी द्वारा 2 दिन पहले रिलीज किए गए इस गाने के व्यूज लाखों में पहुंच गए हैं. यूट्यूब पर अब तक इस गाने के वीडियो को 37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बात दें, खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. ‘लिट्टी चोखा’ से खेसारीलाल का बहुत पुराना नाता है. उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब दिल्ली में उन्हें ‘लिट्टी चोखा’ बेचना पड़ा था.

    खेसारीलाल की मोस्टे अवेटेड भोजपुरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ के निर्देशक पराग पाटिल होंगे. काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ के जरिए बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण को पर्दे पर उकेरा जाएगा. बता दें, अपनी शानदार आवाज और अभिनय से भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बना चुके सिंगर व एक्टर खेसारीलाल यादव के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. भोजपुरी दर्शकों के बीच खेसारीलाल का नाम काफी पॉपुलर है.

    Tags: Bhojpuri Song, Khesari lal yadav

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर